रवींद्र जडेजा अपने पिता पर भड़के, उनके 'बेतुके' आरोपों को बताया 'पत्नी रिवाबा की छवि खराब करने की कोशिश'

सोशल मीडिया पर अपने पिता अनिरुद्धसिंह जडेजा के साक्षात्कार को "स्क्रिप्टेड" और "बकवास" बताते हुए, रवींद्र ने कहा कि यह उनकी पत्नी रिवाबा की छवि को "खराब" करने का एक प्रयास था।

By रुस्तम राणा | Published: February 9, 2024 03:05 PM2024-02-09T15:05:33+5:302024-02-09T15:05:33+5:30

Ravindra Jadeja fumes at father, calls his 'nonsense' allegations 'attempt to tarnish wife Rivaba's image' | रवींद्र जडेजा अपने पिता पर भड़के, उनके 'बेतुके' आरोपों को बताया 'पत्नी रिवाबा की छवि खराब करने की कोशिश'

रवींद्र जडेजा अपने पिता पर भड़के, उनके 'बेतुके' आरोपों को बताया 'पत्नी रिवाबा की छवि खराब करने की कोशिश'

googleNewsNext
Highlightsक्रिकेटर ने अनिरुद्धसिंह जडेजा द्वारा लगाए गए आरोपों का जोरदार खंडन कियाउन्होंने कहा- यह उनकी पत्नी रिवाबा की छवि को "खराब" करने का एक प्रयास हैउनके पिता ने एक साक्षात्कार में रवींद्र की पत्नी रीवाबा पर परिवार में मतभेद पैदा करने का आरोप लगाया

नई दिल्ली: भारत के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जड़ेजा ने हाल ही में एक गुजराती दैनिक को दिए साक्षात्कार में अपने पिता अनिरुद्धसिंह जडेजा द्वारा लगाए गए आरोपों का जोरदार खंडन किया। साक्षात्कार को "स्क्रिप्टेड" और "बकवास" बताते हुए, रवींद्र ने कहा कि यह उनकी पत्नी रिवाबा की छवि को "खराब" करने का एक प्रयास है। जडेजा ने अपने एक्स (पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) अकाउंट पर एक ग्राफिक प्लेट, जिसमें गुजराती में एक संदेश था, को कैप्शन दिया, "आइए स्क्रिप्टेड साक्षात्कारों में जो कहा गया है उसे नजरअंदाज करें।"

शुक्रवार को भारतीय क्रिकेटर ने कहा, "बकवास साक्षात्कार में कही गई सभी बातें निरर्थक और असत्य हैं। यह एक तरफा कहानी है और मैं आरोपों से पूरी तरह इनकार करता हूं। मेरी पत्नी की छवि को धूमिल करने के लिए किए गए प्रयास वास्तव में निंदनीय और अशोभनीय हैं। मेरे पास भी एक मामला है। कहने के लिए बहुत कुछ है लेकिन इसे सार्वजनिक रूप से नहीं करेंगे।'' 

दिव्य भास्कर के साथ एक इंटरव्यू में अनिरुद्धसिंह ने कहा कि वह अपने बेटे की प्रसिद्धि से भरी दुनिया से दूर एक साधारण जीवन जी रहे हैं। अनिरुद्धसिंह ने कहा कि जामनगर में रहने के बावजूद, जहां उनके बेटे रवींद्र का एक फार्महाउस है, वह 2बीएचके अपार्टमेंट में रहते हैं। उन्होंने कहा, "मेरे पास गांव में कुछ जमीन है। मैं अपना खर्च अपनी पत्नी की ₹20,000 पेंशन से चलाता हूं। मैं 2बीएचके फ्लैट में अकेला रहता हूं। मेरे पास एक घरेलू सहायिका है जो मेरे लिए खाना बनाती है। मैं अपना जीवन अपनी शर्तों पर जी रहा हूं। मेरे 2बीएचके फ्लैट में भी, रवींद्र के लिए अभी भी एक अलग कमरा है।"

उन्होंने भारतीय क्रिकेटर पर उनके और उनकी बहन के साथ मधुर संबंध नहीं रखने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, "मैं रवींद्र को फोन नहीं करता, और मुझे उसकी जरूरत नहीं है। वह मेरा पिता नहीं हैं, मैं उसका पिता हूं। वह ही वह व्यक्ति है जिसे मुझे फोन करना चाहिए। यह सब मुझे रुलाता है। उसकी बहन भी रक्षाबंधन में रोती है।"

अपने इसी साक्षात्कार में अनिरुद्धसिंह ने रवींद्र की पत्नी रीवाबा पर परिवार में मतभेद पैदा करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, "उनकी शादी के तुरंत बाद, रवींद्र के रेस्तरां के स्वामित्व को लेकर विवाद हो गया। उसने (रीवाबा ने) उससे कहा कि वह रेस्तरां का स्वामित्व उसके नाम पर स्थानांतरित कर दे। इस वजह से उनके बीच एक बड़ा झगड़ा भी हुआ।" 
 

Open in app