IPL 2020: ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले क्रिस गेल को अश्विन ने किया 'चारो खाने चित', फिर इस तरह बोल्ड हो गए 'यूनिवर्स बॉस'

अश्विन और क्रिस गेल के बीच आईपीएल में हेमेशा से रोमांचक टक्कर देखने को मिलता रहा है। मंगलवार को गेल को आउट करते ही अश्विन आईपीएल में 'यूनिवर्स बॉस' को पांचवीं बार अपना शिकार बनाया।

By अमित कुमार | Published: October 21, 2020 10:37 AM2020-10-21T10:37:43+5:302020-10-21T10:37:43+5:30

Ravichandran Ashwin Stops The Chris Gayle Storm After 26-Run Over | IPL 2020: ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले क्रिस गेल को अश्विन ने किया 'चारो खाने चित', फिर इस तरह बोल्ड हो गए 'यूनिवर्स बॉस'

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsय़ुवा तुषार देशपांडे के ओवर में 'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल ने छक्के-चौके की बरसात कर दी। क्रिस गेल 13 गेंद पर 29 रन बनाकर अश्विन की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। पंजाब ने 19 ओवर में पांच विकेट पर 167 रन बनाये।

क्रिस गेल की वापसी के साथ ही पंजाब की किस्मत भी बदल गई है। शुरुआती मुकाबलों में हार झेलने वाली पंजाब की टीम ने पिछले तीन मैच में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए सभी को चौंकाया है। दिल्ली के खिलाफ पांच विकेट से जीत हासिल करते ही पंजाब के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें भी बरकरार है। क्रिस गेल अच्छी लय में नजर आ रहे हैं और लगातार टीम के लिए रन बना रहे हैं।

य़ुवा तुषार देशपांडे के ओवर में 'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल ने छक्के-चौके की बरसात कर दी। इस ओवर में गेल ने 24 रन बटोरे। गेल की बल्लेबाजी देखकर लग रहा था कि पंजाब की टीम जल्द से जल्द लक्ष्य को हासिल कर लेगी। लेकिन कप्तान श्रेयस अय्यर ने अगला ओवर अनुभवी गेंदबाज आर अश्विन को दिया। अश्विन ने गेल को आउट कर दिल्ली को बड़ी सफलता दिलाई।

क्रिस गेल 13 गेंद पर 29 रन बनाकर अश्विन की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। अश्विन ने गेल को आउट कर एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। किंग्स इलेवन पंजाब की पारी के छठे ओवर में अश्विन ने गेल को हवा में फ्लाइट गेंद फेंककर छक्का मारने के लिए ललचाया, अश्विन के लालच में गेंल फंस गए और छक्का मारने की कोशिश में बोल्ड हो गए। गेल के आउट होते ही पंजाब की टीम लड़खड़ाती नजर आई।

 पंजाब ने 19 ओवर में पांच विकेट पर 167 रन बनाये। दिल्ली का क्षेत्ररक्षण अच्छा नहीं रहा जिसका पंजाब ने फायदा उठाया। पंजाब की यह दस मैचों में चौथी जीत है जिससे उसके आठ अंक हो गये हैं और वह पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। दिल्ली की तीसरी हार है लेकिन वह 14 अंक लेकर अब भी शीर्ष पर है।

Open in app