Ravichandran Ashwin shares his creative CV on Instagram and its hilarious | रविचंद्रन अश्विन को है नौकरी की तलाश, इंस्टाग्राम पर शेयर की अजीबो-गरीब सीवी, देखकर आ जाएगी हंसी!
अश्विन ने इस बार फैंस के ऊपर फिरकी फेंकी है और अपनी क्रिएटिव सीवी शेयर कर मजे लिए हैंं।

Highlightsरविचंद्रन अश्विन ने अपनी सीवी यानि रिज्यूमे इंस्टाग्राम पर शेयर की है।अश्विन ने सीवी में अपनी क्वालिटीज के साथ-साथ हॉबिज के बारे में भी बताया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को क्या नौकरी की तलाश है? उन्होंने अपनी सीवी यानि रिज्यूमे इंस्टाग्राम पर शेयर की है और अपनी क्वालिटीज के साथ-साथ हॉबिज के बारे में भी बताया है। दरअसल, अश्विन ने इस बार फैंस के ऊपर फिरकी फेंकी है और अपनी क्रिएटिव सीवी शेयर कर मजे लिए हैंं।

सीवी अपलोड करते हुए अश्विन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'अपनी लुक के साथ क्रिएटिव, अपने सीवी के साथ क्रिएटिव! आपका सीवी कैसा दिखता है?' अश्विन के सीवी में एक पासपोर्ट साइज की फोटो भी है, जिसमें नए हेयरस्टाइल में दिख रहे हैं।

कैसा है रविचंद्रन अश्विन का रिज्यूमे

अश्विन के रिज्यूमे में एक पासपोर्ट साइज फोटो है और उसके नीचे कैपिटल लेटर में नाम रविचंद्रन अश्विन लिखा है। इसके बाद इसमें निकनेम, स्किल्स, पसंद और दिलचस्पी के बारे मे भी बताया है। अश्विन के सीवी की सबसे फनी बात है उनका विवरण। इसमें उन्होंने लिखा है, 'महिलाएं मुझे देखकर गाती हैं, 'देखो जा रहा है चेन्नई का सुपर किंग'।

अश्विन ने क्यों शेयर किया अपना रिज्यूमे

बता दें कि इंस्टाग्राम पर इन दिनों @break_the_beard अकाउंट से यह चैलेंज चल रहा है, जिसके तहत अपना सीवी क्रिएटिव अंदाज में अपलोड करना है।  अश्विन ने इस चैलेंज को स्वीकार किया और अपना रिज्यूमे शेयर किया है।

दरअसल, इस चैलेंज के तहत अपनी दाढ़ी को हटाना होता है, हालांकि अश्विन दाढ़ी रखते नहीं हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने यह चैलेंज लिया। इससे पहली भी कई भारतीय खिलाड़ी यह चैलेंज ले चुके हैं।

Web Title: Ravichandran Ashwin shares his creative CV on Instagram and its hilarious
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे