वीडियो: कैच लपकने के बाद अनोखे अंदाज में इमरान ताहिर का जश्न, सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल

पाकिस्तान सुपर लीग में शनिवार को मुल्तान सुल्तांस और कराची किंग्स के बीच में क्वॉलिफायर मैच खेला गया जिसमें...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 15, 2020 01:53 PM2020-11-15T13:53:14+5:302020-11-15T14:19:07+5:30

PSL 2020: Imran Tahir cross-legged celebration goes viral | वीडियो: कैच लपकने के बाद अनोखे अंदाज में इमरान ताहिर का जश्न, सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल

'क्रॉस लेग' अंदाज में विकेट का जश्न मनाने पर इस तरह ट्रोल हुए इमरान ताहिर।

googleNewsNext
Highlightsमुल्तान सुल्तान-कराची किंग्स के बीच खेला गया क्वालीफायर मैच।इमरान ताहिर ने कैच लपकने के बाद मनाया अनोखे अंदाज में जश्न।सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए इमरान ताहिर।

मुल्तान सुल्तान-कराची किंग्स के बीच 14 नवंबर को पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League 2020) का क्वालीफायर मैच खेला गया। इस मुकाबले में कैच लपकने के बाद मुल्तान के खिलाड़ी इमरान ताहिर ने कुछ ऐसे अंदाज में जश्न मनाया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर मजे लिए जा रहे हैं।

मुल्तान को सुपर ओवर में हराकर कराची पीएसएल फाइनल में

तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के शानदार प्रदर्शन की मदद से कराची किंग्स ने मुल्तान सुल्तांस को सुपर ओवर में हराकर पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल में प्रवेश कर लिया। मुल्तान को अगले मंगलवार को होने वाले फाइनल में जगह बनाने का एक और मौका मिलेगा। उसे पेशावर जाल्मी या लाहौर कलंदर्स से खेलना होगा। आमिर ने सुपर ओवर में सिर्फ 9 रन दिए।

दक्षिण अफ्रीका के रिली रोसोउ और इंग्लैंड के रवि बोपारा उनका सामना नहीं कर सके। वेस्टइंडीज के शेरफेन रदरफोर्ड ने सोहेल तनवीर को एक छक्का और एक चौका लगाकर कराची को जीत दिलाई। इससे पहले मुल्तान के सात विकेट पर 141 रन के जवाब में कराची ने आठ विकेट पर 141 रन बनाए थे।

कैच पकड़ने के बाद इमरान ताहिर का अनोखा अंदाज

पहले बैटिंग करते हुए मुल्तान सुल्तांस ने 141 रन बनाए। इसके जवाब में कराची के चौथे ओवर की पहली गेंद पर शरजील ने लेग साइड की तरफ शॉट खेला, जिस पर वह इमरान ताहिर के हाथों कैच आउट हो गए। ताहिर कैच लपकने के बाद शान से मैदान पर लेट गए, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

इसके बाद लोगों ने इमरान ताहिर को ट्रोल करना शुरू कर दिया...

17 नवंबर को होगा फाइनल मुकाबला

15 नवंबर को अब मुल्तान सुल्तांस का सामना लाहौर कलंदर से होना है, जिसके बाद इस एलिमिनेटर-2 को जीतने वाली टीम 17 नवंबर को कराची किंग्स से फाइनल मुकाबले में भिड़ेगी।

Open in app