पृथ्वी शॉ ने खोला राज, बताया कौन है उनका पसंदीदा ओपनिंग पार्टनर

Prithvi Shaw: टीम इंडिया के स्टार ओपनर पृथ्वी शॉ ने टीम इंडिया के उस बल्लेबाज का नाम बताया है जो उनका पसंदीदा ओपनिंग साझेदार है, जानिए कौन

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 22, 2020 02:56 PM2020-04-22T14:56:40+5:302020-04-22T14:57:03+5:30

Prithvi Shaw names Shikhar Dhawan as his favourite opening partner | पृथ्वी शॉ ने खोला राज, बताया कौन है उनका पसंदीदा ओपनिंग पार्टनर

पृथ्वी शॉ ने बताया अपने पसंदीदा ओपनिंग पार्टनर का नाम (Twitter/IPL)

googleNewsNext
Highlightsपृथ्वी शॉ ने इस साल न्यूजीलैंड दौरे पर सीमित ओवरों में किया अपना डेब्यूपृथ्वी शॉ ने पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ धवन के साथ की थी ओपनिंग

दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम एकमात्र टीम है जो अब तक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फाइनल में एक बार भी नहीं पहुंच पाई है। हालांकि उसने कई सीजन में लीग चरणों में पॉइंट्स टेबल में टॉप पर जगह बनाई लेकिन 2018 तक 11 सीजन में कभी भी फाइनल में नहीं पहुंच पाई।

आखिरकार 2019 में इसे नए अवतार में रीलॉन्च करते हुए इसका नाम दिल्ली कैपिटल्स कर दिया गया। दिल्ली की टीम में एक बड़ा बदलाव कई सालों तक सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेलने वाले शिखर धवन को टीम से जोड़कर किया गया।

पृथ्वी शॉ ने बताया अपने पसंदीदा ओपनिंग पार्टनर का नाम

इसका असर भी दिखा और शिखर धवन ने पृथ्वी शॉ के साथ मिलकर दिल्ली कैपिटल्स को कई यादगार शुरुआत दिलाई। इस साल आईपीएल के आयोजन पर कोरोना की वजह से संकट के बादल मंडरा रहे हैं, ऐसे में क्रिकेटर्स अपना काफी वक्त सोशल मीडिया पर बिता रहे हैं।

दिल्ली कैपिटल्स और टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ से हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन के दौरान उनके पसंदीदा ओपनिंग साझेदार का नाम पूछा गया तो उन्होंने शिखर धवन का नाम लिया।

शॉ ने कहा, 'शिखर धवन क्योंकि मैंने उनके साथ सबसे ज्यादा ओपनिंग की है।'

पिछले सीजन में पृथ्वी शॉ ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए कोलकाता के खिलाफ बड़े लक्ष्य के जवाब में 55 गेंदों में 99 रन की तूफानी पारी खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स को मैच टाई कराने में मदद की थी, जिसे उसने आखिरकार सुपर ओवर में जीता था। 

शॉ ने इस साल टीम इंडिया के लिए लंबे समय बाद वापसी करते हुए न्यूजीलैंड दौरे पर अपना सीमित ओवरों का डेब्यू किया था। 

Open in app