इन 5 क्रिकेटर्स पर लग चुके हैं यौन शोषण के आरोप, इंडिया के स्टार गेंदबाज का भी है नाम

By ललित कुमार | Published: October 25, 2018 11:47 AM

Open in App
1 / 6

पूरे देश में #MeToo अभियान के बाद नए नए खुलासे देखने को मिल रहे हैं, बॉलीवुड मीडिया, पॉलिटिक्स के बाद अब क्रिकेट जगत भी इसकी चपेट में आ गया है, आज हम आपको ऐसे ही 5 क्रिकटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं।

2 / 6

ल्यूक पॉमर्शबैक: ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज ल्यूक पॉमर्शबैक पर साल 2012 में उनकी ही मंगेतर ने यौन शोषण और मारपीट का आरोप लगाया था जिसके बाद भारत के पुलिसकर्मियों ने ल्यूक को हिरासत में लिया था। लेकिन बाद उनकी मंगेतर ने ल्यूक पर लगाए आरोपों को वापस ले लिया था और इस मामले को आपसी सहमति से सुलझा लिया था।

3 / 6

रुबेल हुसैन: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज रुबेल हुसैन पर बांग्लादेशी अभिनेत्री नाजनीन अख्तर ने साल 2015 रपे करने की कोशिश और मारपीट को लेकर संगीन आरोप लगाया था, इसके लिए रुबेल को जेल भी जाना पड़ा था।

4 / 6

मखाया एंटिनी: साउथ अफ्रीका के गेंदबाज मखाया एंटिनी पर उनके घर में काम करने वाली नौकरानी ने बलात्कार का आरोप लगाया था। इसके लिए उन्हें जेल भी जाना पड़ा लेकिन बाद अदालत ने इस आरोपों से उन्हें बरी कर दिया था।

5 / 6

लसिथ मलिंगा: श्रीलंका के स्टार गेंदबाज लसिथ मलिंगा पर बॉलीवुड की एक सिंगर चिन्मयी श्रीपदा रपे करने की कोशिश का आरोप लगाया है, इस #MeToo अभियान के बाद सिंगर चिन्मयी ने आईपीएल सीजन के दौरान उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है।

6 / 6

अमित मिश्रा: साल 2015 में बैंगलोर में इंडिया के इस गेंदबाज अमित मिश्रा पर उनकी ही एक महिला दोस्त ने मारपीट और उत्पीड़न का आरोप लगया था इस आरोप के बाद अमित को बैंगलोर पुलिस ने हिरासत में भी लिया था। लेकिन इस मामले में अमित जल्द ही जमानत मिली और उस महिला के द्वारा लगाए गए आरोपों को वापस ले लिया था।

टॅग्स :लसिथ मलिंगा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या