IND vs PAK: सिनेमाघरों में देखें भारत और पाकिस्तान महामुकाबला, खाने को मिलेंगे स्वादिष्ट व्यंजन

By संदीप दाहिमा | Published: October 23, 2022 12:21 AM

Open in App
1 / 6

ind vs pak ICC T20 World Cup 2022:टीम इंडिया और पाकिस्तान टीम के बीच कल महामुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमें आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 का अपना पहला मैच एक दूसरे के खिलाफ खेलेंगी। सुपर 12 राउंड के तहत टूर्नामेंट का 16वां मैच है। रोहित शर्मा भारत के, जबकि बाबर आजम पाकिस्तान के कप्तान हैं।

2 / 6

भारत और पाकिस्तान ने टूर्नामेंट से पहले एक-एक अभ्यास मैच भी खेला। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 रन से हराया, वहीं पाकिस्तान अपने अभ्यास मैच में इंग्लैंड से 6 विकेट से हार गया था।

3 / 6

ऑस्ट्रेलिया में मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में मैच हो रहा है। मैच स्थानीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे, शाम 7 बजे से शुरू होगा।

4 / 6

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को होने जा रहे टी20 विश्व कप मैच के मद्देनजर दिल्ली के रेस्तराओं और सिनेमाघरों ने खास व्यवस्था की है तथा इस उत्साह को भुनाने के लिए विशेष व्यंजनों के साथ ही मैच की विशेष स्क्रीनिंग की जाएगी।

5 / 6

'हिटमैन चीज़ मसाला पाओ' से लेकर 'केएल अनियन समोसा' तक, रेस्तरां भारत के कुछ पसंदीदा खिलाड़ियों के नाम पर व्यंजनों का एक शानदार मिश्रण पेश कर रहे हैं।

6 / 6

शानदार विशेष व्यंजनों में आलू वड़ा, साबूदाना वड़ा, पनीर पकोड़ा और पनीर नड्स, चिकन फाइन लेग टिक्का इत्यादि और इलेक्ट्रिक ब्लीड ब्लू एलएलआईआईटी पेय शामिल हैं। स्टेडियम जैसी ऊर्जा बनाए रखने के लिए सोशल के भारत भर के रेस्तराओं में 'ढोलवाले' और फेस पेंटर भी मौजूद होंगे।

टॅग्स :आईसीसी टी20 वर्ल्ड कपभारत vs पाकिस्तानपाकिस्तान क्रिकेट टीमरोहित शर्माबाबर आजमविराट कोहलीदिल्लीमुंबईआईसीसीबीसीसीआई
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या