'कोई 1 करोड़ भी...', जानें विराट कोहली के साइन किए हुए बैट को बेचने पर बोला पाकिस्तानी फैन, देखें वीडियो

एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ खेला गया मैच विराट लोहली के साथ-साथ एक पाकिस्तानी फैन के लिए भी काफी खास रहा। दरअसल, इस दौरान वो कोहली से उनके शतक के बाद बल्ले पर ऑटोग्राफ लेने में कामयाब रहा।

By मनाली रस्तोगी | Published: September 9, 2022 05:08 PM2022-09-09T17:08:34+5:302022-09-09T17:09:47+5:30

Pakistan fan's epic reaction after getting bat autographed by Virat Kohli | 'कोई 1 करोड़ भी...', जानें विराट कोहली के साइन किए हुए बैट को बेचने पर बोला पाकिस्तानी फैन, देखें वीडियो

'कोई 1 करोड़ भी...', जानें विराट कोहली के साइन किए हुए बैट को बेचने पर बोला पाकिस्तानी फैन, देखें वीडियो

googleNewsNext
Highlightsएक पाकिस्तानी फैन कोहली से उनके शतक के बाद बल्ले पर ऑटोग्राफ लेने में कामयाब रहा।फैन ने खुलासा किया कि कैसे वह कोहली से अनमोल उपहार प्राप्त करने में कामयाब रहा।

नई दिल्ली: विराट कोहली ने 989 दिन का इंतजार खत्म करते हुए एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ 61 गेंद में 12 चौकों और छह छक्कों की मदद से 122 रन की नाबाद पारी खेली। नवंबर 2019 के बाद ये उनका पहला और करियर का 71वां शतक है। ये मैच जितना विराट कोहली के लिए खास था, उतना ही एक पाकिस्तानी फैन के लिए यादगार रहा जो कोहली से उनके शतक के बाद बल्ले पर ऑटोग्राफ लेने में कामयाब रहा।

पत्रकार विमल कुमार से यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए फैन ने खुलासा किया कि कैसे वह विराट कोहली से अनमोल उपहार प्राप्त करने में कामयाब रहा। उन्होंने कहा कि क्रिकेट सितारों से ऑटोग्राफ लिए गए बल्ले के अपने विशेष संग्रह के हिस्से के रूप में यह हमेशा उनके पास रहेगा। उन्होंने कहा, " जी मेरे हाथ में जो बैट है वो विराट कोहली भैया ने गिफ्ट के तौर पर साइन करके दिया है।"

फैन ने आगे कहा, "मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे उन्होंने आज 100 मारा और आज उनका लास्ट मैच था यूएइ में तो उन्होंने ये मुझे गिफ्ट किया और मैं बहुत भाग्यशाली हूं। मैंने तो उनको बस एक स्पेशल रिक्वेस्ट किया था और उन्होंने मान ली।" फिर उनसे पूछा गया कि क्या वह किसी दिन बल्ला बेचना चाहेंगे। इसपर फैन ने कहा, "एक भाई इधर खड़े थे और उन्होंने कहा मैं इसका 4000-5000 दिरहम (1 दिरहम= 21.68 रुपये) डेटा हूं। लेकिन मुझे ये बेचना नहीं है। कोई पांच लाख दिरहम (1.08 करोड़ रुपये) भी दे तो बेचना नहीं है।"

पाकिस्तान के क्रिकेट फैन ने आगे खुलासा किया कि वो 8-9 वर्षों से क्रिकेट सितारों से ऑटोग्राफ किए गए बल्ले एकत्र कर रहे हैं और सूची में ए लिस्ट क्रिकेटर्स हैं। उन्होंने कहा, "मेरे पास करीब 150 से ज्यादा बल्ले हैं और मैं पिछले 8-9 वर्षों से कलेक्शन कर रहा हूं। मेरे पास इमरान खान और शाहिद अफरीदी के भी साइन किये हुए बल्ले हैं। इंडिया से वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह के बल्ले हैं। 

Open in app