पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष बनने की बात पर बोले पूर्व कप्तान वसीम अकरम, बनने में रुचि नहीं, रमीज राजा होंगे पीसीबी प्रमुख

आस्ट्रेलिया में मौजूद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने ट्वीट किया है कि पीसीबी अध्यक्ष का पद विशेषज्ञ के लिए है और वह इसके लिए तैयार नहीं हैं।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 31, 2021 05:26 PM2021-08-31T17:26:22+5:302021-08-31T17:27:26+5:30

Pakistan Cricket Board's talk becoming president's Former captain Wasim Akram not interested Rameez Raja will PCB chief | पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष बनने की बात पर बोले पूर्व कप्तान वसीम अकरम, बनने में रुचि नहीं, रमीज राजा होंगे पीसीबी प्रमुख

प्रधानमंत्री ने इस पद के लिए अकरम के नाम पर भी विचार किया था।

googleNewsNext
Highlightsमुख्य संरक्षक प्रधानमंत्री इमरान खान ने उन्हें इस पद की पेशकश की थी या नहीं।पाकिस्तान सुपर लीग की फ्रेंचाइजी कराची किंग्स के क्रिकेट निदेशक/कोच अकरम अभी अपनी पत्नी और बेटी के साथ आस्ट्रेलिया में हैं।13 सितंबर को तीन साल के लिए नए अध्यक्ष का चुनाव करेगा।

कराचीःपाकिस्तान के पूर्व कप्तान और महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने इन खबरों को खारिज किया है कि उनकी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) का अध्यक्ष बनने में रुचि है।

आस्ट्रेलिया में मौजूद अकरम ने ट्वीट किया है कि पीसीबी अध्यक्ष का पद विशेषज्ञ के लिए है और वह इसके लिए तैयार नहीं हैं। इस पूर्व महान तेज गेंदबाज ने हालांकि इस बात की ना तो पुष्टि की और ना ही इनकार किया कि बोर्ड के मुख्य संरक्षक प्रधानमंत्री इमरान खान ने उन्हें इस पद की पेशकश की थी या नहीं।

पूर्व कप्तान रमीज राजा को पीसीबी प्रमुख के रूप में नामित करने की प्रक्रिया की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने दावा किया था कि प्रधानमंत्री ने इस पद के लिए अकरम के नाम पर भी विचार किया था। प्रधानमंत्री ने रमीज को पीसीबी के निदेशक मंडल के लिए नामित किया है जो 13 सितंबर को तीन साल के लिए नए अध्यक्ष का चुनाव करेगा। पीसीबी की क्रिकेट समिति के प्रभावी सदस्य और पाकिस्तान सुपर लीग की फ्रेंचाइजी कराची किंग्स के क्रिकेट निदेशक/कोच अकरम अभी अपनी पत्नी और बेटी के साथ आस्ट्रेलिया में हैं।

Open in app