पाकिस्तानी कप्तान ने की धोनी की तरह स्टंट की कोशिश, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीज सोमवार को खेले गए पहले टी-20 मैच में पाक टीम को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

By सुमित राय | Published: January 23, 2018 11:34 AM2018-01-23T11:34:50+5:302018-01-23T11:40:43+5:30

Pak Captain Sarfraz Ahmed copied MS Dhoni stunt | पाकिस्तानी कप्तान ने की धोनी की तरह स्टंट की कोशिश, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

पाकिस्तानी कप्तान ने की धोनी की तरह स्टंट की कोशिश, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

googleNewsNext

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीज सोमवार को खेले गए पहले टी-20 मैच में पाक टीम को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मैच के दौरान पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने कुछ ऐसा किया, जिसके बाद उनका सोशल मीडिया पर मजाक उड़ रहा है।

सरफराज ने मैच के दौरान स्टंपिंग से बचने के लिए भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जैसा स्टंट करने की कोशिश की, लेकिन धोनी की तरह वो इसमें सफल नहीं हो सके और आउट हो गए। पाक कप्तान के इस तरह से आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।



दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में सरफराज अहमद ने 10वें ओवर की पहली गेंद पर स्वीप शॉट खेलने की कोशिश की। शॉट खेलने की कोशिश में सरफराज का अगला पैर स्लिप हो हो गया और उन्होंने पिछले पैर को आउट से बचने के लिए क्रीज के अंदर करने की कोशिश की, लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाए।






धोनी ने कब किया था ऐसा एक्शन

सरफराज के ऐसा करने के बाद उनकी तुलना धोनी से होने लगी। धोनी ने नवंबर 2017 में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 मैच में आउट होने से बचने के लिए ऐसा ही किया था और उन्होंने खुद को स्टंपिंग से बचा लिया था।

Open in app