चहल ने कोहली से लाइव चैट कर रहे केविन पीटरसन को लेकर किया मजेदार कमेंट, इस ग्लास को लेकर कर दिया ट्रोल

Yuzvendra Chahal: इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन के विराट कोहली के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान युजवेंद्र चहल ने किए कई मजेदार कमेंट, केपी को कर दिया ट्रोल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 03, 2020 5:12 PM

Open in App
ठळक मुद्देकेविन पीटरसन ने इंस्टाग्राम पर टीम इंडिया के साथ विराट कोहली से साथ किया लाइव चैट पीटरसन और कोहली के इस चैट के दौरान चहल ने कई बार किए मजेदार कमेंट

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन सोशल मीडिया में आजकल काफी सक्रिय हैं और कोरोना वायरस के लॉकडाउन के बीच फैंस के लिए कई स्टार क्रिकेटरों के इंटरव्यू लेकर आ रहे हैं। 

पीटरसन ने गुरुवार को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से इंस्टाग्राम पर लाइव चैट की। इस दौरान चर्चित युजवेंद्र चहल ने कई बार मजाकिया कमेंट किया।

चहल ने मजेदार अंदाज में किया पीटरसन को ट्रोल

इस दौरान पीटरसन को बीयर ग्लास में पानी पीते देखकर चहल ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, 'ओह भाई बीयर के ग्लास में वाटर, केपी सर आप एक लेजेंड हो।' इस दौरान चहल ने ऋषभ पंत के साथ भी कई बार मजेदार भिड़ंत की, जिन्होंने कई कमेंट किया।

कोहली ने पीटरसन से बातचीत में खोले कई राज

कोहली ने पीटरसन के साथ हुई इस लाइव चैट में कोरोना से लेकर अपने करियर के सबसे खराब पल से लेकर बैटिंग के लिए अपने दो पसंदीदा बल्लेबाजों के नाम बताए। 

ये पूछे जाने पर कि वह किन बल्लेबाजों के साथ बैटिंग करना पसंद करेंगे। कोहली ने कहा, मैंने उनके साथ बैटिंग करना पसंद करूंगा जो मेरी विकेटों के बीच की दौड़ के समझते हैं। मैंने एमएस और एबी के साथ बैटिंग का लुत्फ उठाया है, हमें एकदूसरे को (रन के लिए) बुलाने की भी जरूरत नहीं पड़ती और हम एकदूसरे को देखकर ही जान जाते हैं।'

टीम इंडिया के कप्तान ने टेस्ट क्रिकेट को अपना पसंदीदा फॉर्मेट बताते हुए कहा कि इसने उन्हें बेहतर इंसान बनाया है। कोहली ने ये भी कहा कि 9 सालों से लगातार तीनों फॉर्मेट से उनके शरीर पर असर पड़ा है और अगले वर्ल्ड कप के बाद अपने भविष्य को लेकर फैसला लेंगे।

टॅग्स :युजवेंद्र चहलकेविन पीटरसनविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या