युजवेंद्र चहल का कपिल शर्मा शो में खुलासा, बताया क्यों चुरा लेते हैं विराट कोहली और रोहित शर्मा का बैट

Yuzvendra Chahal: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने खुलासा किया है कि वह कप्तान कोहली और रोहित शर्मा के बैट चुरा लेत हैं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 10, 2020 1:48 PM

Open in App
ठळक मुद्देचहल ने कहा कि मैं मैचों के दौरान अपने बैट ने नहीं खेलताचहल ने कहा कि वह अक्सर कोहली और रोहित के बैट चुरा लेते हैं

चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में जल्द ही टीम इंडिया के दो स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल और पीयूष चावला नजर आएंगे, जो अपने और टीम इंडिया के बारे में कई मजेदार खुलासे करते नजर आएंगे। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इन दोनों ने इस शो पर कई मजेदार खुलासे किए और अपनी अब तक की क्रिकेट यात्रा के बारे में बताया। 

चहल और कुलदीप यादव पिछले कुछ सालों से सीमित ओवरों की क्रिकेट में भारतीय स्पिन आक्रमण के मुख्य गेंदबाज रहे हैं। तो वहीं  पीयूष चावला पिछले कई सालों से अपनी दमदार गेंदबाजी से इंडियन प्रीमियर लीग में धमाल मचा रहे हैं। 

चहल ने किया खुलासा, क्यों चुराते हैं कोहली और रोहित के बैट

चहल ने कपिल शर्मा के शो पर एक रोचक खुलासा करते हुए बताया कि वह अक्सर कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा का बैट चुरा लेते हैं और मैचों और प्रैक्टिस के दौरान अपने बैट का इस्तेमाल नहीं करते हैं। 

अपने प्रोफेशनल करियर की शुरुआत एक बल्लेबाज के तौर पर करने वाले चहल एक कामयाब स्पिनर बन चुके हैं लेकिन उन्हें अब भी बल्ला घुमाना पसंद है।

कोहली और रोहित के बैट को चुराने के बारे में चहल ने कहा, 'ये सच है। जब बल्लेबाजों के बीच बैट बांटे जाते हैं तो उनका बंटवारा बैटिंग प्रतिभाओं के अनुसार किया जाता है। मैं हमेशा देखता हूं कि किसे सबसे हल्का बैट मिला है और मैं अक्सर उनका ही बैट इस्तेमाल करता हूं। अब तो खिलाड़ी भी इस बात के लिए तैयार हैं कि मैं उनके बैट ले लूंगा। मैं मौका देख के हल्का बैट मार लेता हूं।'

युजवेंद्र चहल श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल हैं। लेकिन उन्हें इंदौर में खेले गए दूसरे टी20 की टीम में मौका नहीं मिला था, हालांकि कुलदीप यादव उस मैच में खेले थे और उन्हें एक सफलता मिली थी। 

भारत ने दूसरा टी20 7 विकेट से जीतते हुए तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली थी। सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच शुक्रवार को पुणे में खेला जाएगा।

टॅग्स :युजवेंद्र चहलविराट कोहलीरोहित शर्माभारतीय क्रिकेट टीमकपिल शर्मा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या