IPL 2020: रोहित शर्मा ने शेयर की जिम में पसीना बहाने की तस्वीर, युवराज सिंह ने हिटमैन को लेकर किया मजेदार कमेंट

Yuvraj Singh, Rohit Sharma: रोहित शर्मा के आईपीएल 2020 की तैयारियों के लिए जिम में पसीना बहाने के पोस्ट पर युवराज सिंह ने मजेदार कमेंट किया, जिसे फैंस ने किया पसंद

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 15, 2020 9:01 AM

Open in App
ठळक मुद्देआईपीएल 2020 की तैयारियों के लिए जिम में पसीना बहाते नजर आए रोहित शर्मासोशल मीडिया में शेयर रोहित की जिम की तस्वीर पर युवराज ने किया मजेदार कमेंट

युवराज सिंह इस आईपीएल में सबसे आराम की स्थिति में होंगे। पिछले साल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को अलविदा कहने का वाले युवराज इस बार आईपीएल आराम से घर पर बैठकर देखेंगे। 

लेकिन वह अपने साथी खिलाड़ियों के कामों लेकर पूरी तरह सजग है और जब उनके मुंबई इंडियंस के पूर्व साथी खिलाड़ी रोहित शर्मा जिम में पहुंचे तो युवराज की कुशी की ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने मजेदार अंदाज में कमेंट किया। 

युवराज ने किया रोहित के जिम में उतरने पर मजेदार कमेंट

युवराज ने रोहित के जिम में पसीना बहाने की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आखिरकार हिटमैन ने जिम को किया हिट।'

रोहित को हिटमैन की उपाधि उनके छक्के मारने की क्षमता की वजह से मिली है। उनके नाम एक वनडे पारी में सर्वाधिक 16 छक्के जड़ने का रिकॉर्ड दर्ज था, जिसे 2019 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के इयोन मोर्गन ने अफगानिस्तान के खिलाफ 17 छक्के जड़ते हुए तोड़ा था।   

रोहित वनडे में तीन दोहरा शतक जमाने वाले दुनिया के एकमात्र बल्लेबाज हैं। साथ ही वह तीनों फॉर्मेट में शतक बनाने वाले केवल दूसरे भारतीय हैं। साथ ही वह टी20 इंटरनेशनल में भी चार शतक बनाने वाले दुनिया के एकमात्र बल्लेबाज हैं। 

रोहित कुल 4898 रन के साथ आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने वालों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं। उनसे आगे इस लिस्ट में केवल सुरेश रैना और विराट कोहली ही हैं।

मुंबई ने अब तक सर्वाधिक चार आईपीएल खिताब जीते हैं और उसकी नजरें 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाले टूर्नामेंट में अपने खिताब में इजाफा करने पर होगी।

टॅग्स :युवराज सिंहरोहित शर्माआईपीएल 2020इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)मुंबई इंडियंस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या