सचिन तेंदुलकर के बाद अब यूसुफ पठान हुए कोरोना संक्रमित, घर में खुद को किया क्वारंटीन

यूसुफ पठान ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वे कोरोना संक्रमित हैं। इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने भी शनिवार सुबह खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी।

By विनीत कुमार | Published: March 27, 2021 9:37 PM

Open in App
ठळक मुद्देयूसुफ पठान ने ट्वीट कर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी हैयूसुफ पठान हाल में खत्म हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स टीम का हिस्सा थेसचिन तेंदुलकर ने भी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लिया था और वे टीम के कप्तान थे

सचिन तेंदुलकर के बाद इंडिया लीजेंड्स टीम के सदस्य रहे यूसुफ पठान भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। हाल में खत्म हुए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में पठान इंडिया लीजेंड्स टीम के सदस्य थे। इससे पहले शनिवार सुबह ही सचिन तेंदुलकर के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर आई थी।

यूसुफ पठान ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, 'मैं कोरोना संक्रमित हो गया है। मुझमें हल्के लक्षण हैं। रिपोर्ट आने के बाद मैंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है और सभी जरूरी कदम उठा रहा हूं। मेरी अपील है कि जो भी हाल में मेरे संपर्क में आए हों, वे अपना कोरोना टेस्ट करा लें।'

इससे पहले सचिन ने कुछ ऐसे ही ट्वीट कर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। साथ ही उन्होंने बताया था कि उनके परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

महाराष्ट्र और खासकर मुंबई में पिछले कुछ समय में कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़े है। शुक्रवार को इसके 36,000 से अधिक मामले दर्ज किये गये। सचिन ने हाल ही रायपुर में पूर्व क्रिकेटरों के ‘रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज चैलेंज’ टूर्नामेंट में भाग लिया था। सचिन की कप्तानी में भारतीय टीम इस टूर्नामेंट की विजेता बनी थी।

बताते चलें कि इंडिया लीजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल में श्रीलंका लीजेंड्स को 14 रनों से हराकर खिताब जीता था। टूर्नामेंट के सभी मैच रायपुर में खेले गए थे और इस दौरान दर्शकों को स्टेडियम में भी आने की इजाजत थी।

यूसुफ पठान ने फाइनल मुकाबले में ताबड़तो़ड़ बल्लेबाजी करते हुए 36 गेंदों में 62 रनों की नाबाद पारी खेली थी और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

टॅग्स :कोरोना वायरसयूसुफ पठानसचिन तेंदुलकर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या