डब्ल्यूटीसी फाइनल 2023ः जडेजा और अश्विन को लेकर टेंशन में ऑस्ट्रेलिया, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में इस जोड़ी ने 47 विकेट निकाले, विटोरी ने कहा- कुछ अलग करना होगा

World Test Championship 2023: भारत ने हाल ही में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज में अश्विन (25 विकेट) और जडेजा (22) दोनों को उतारा था और उनके शानदार प्रदर्शन के दम पर भारत ने सीरीज 2 . 1 से जीती।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 02, 2023 3:45 PM

Open in App
ठळक मुद्देडेनियल विटोरी ने कहा कि टीम प्रबंधन ने भारत के संभावित गेंदबाजी आक्रमण को लेकर काफी बात की है ।अश्विन ने इंग्लैंड में सात टेस्ट में 18 विकेट लिये हैं लेकिन ओवल पर एक ही मैच खेले हैं।आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद डब्ल्यूटीसी फाइनल में कैमरन ग्रीन की भूमिका अहम होगी।

World Test Championship 2023: आस्ट्रेलिया को उम्मीद है कि सात जून से ओवल पर शुरू हो रहे विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में रविंद्र जडेजा भारत की अंतिम एकादश में होंगे लेकिन रविचंद्रन अश्विन को लेकर स्थिति उनके लिये स्पष्ट नहीं है ।

भारत ने हाल ही में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज में अश्विन (25 विकेट) और जडेजा (22) दोनों को उतारा था और उनके शानदार प्रदर्शन के दम पर भारत ने सीरीज 2 . 1 से जीती। केंट काउंटी क्रिकेट मैदान पर आस्ट्रेलिया के अभ्यास सत्र से पहले सहायक कोच डेनियल विटोरी ने कहा कि टीम प्रबंधन ने भारत के संभावित गेंदबाजी आक्रमण को लेकर काफी बात की है ।

उन्होंने कहा ,‘‘ हम इस पर बात कर रहे हैं । मुझे लगता है कि जडेजा खेलेगा क्योंकि वह उपयोगी बल्लेबाज भी है ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ चौथे गेंदबाज और हरफनमौला को लेकर शार्दुल ठाकुर या अश्विन में से एक हो सकता है लेकिन दोनों अच्छे विकल्प हैं ।’’ अश्विन ने इंग्लैंड में सात टेस्ट में 18 विकेट लिये हैं लेकिन ओवल पर एक ही मैच खेले हैं।

विटोरी ने कहा ,‘‘ अश्विन शानदार गेंदबाज हैं और अधिकांश टीमों में पहली पसंद होगा लेकिन ओवल के हालात में टीम संयोजन को देखते हुए उसे शायद बाहर रहना पड़ सकता है ।’’ विटोरी ने यह भी कहा कि आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद डब्ल्यूटीसी फाइनल में कैमरन ग्रीन की भूमिका अहम होगी ।

न्होंने कहा ,‘‘ अब तैयारी के लिये कोई भी प्रारूप हो सकता है ।वह आईपीएल के दौरान भी लगातार टेस्ट का अभ्यास कर रहा था । भारत के खिलाफ श्रृंखला में और आईपीएल में उसका प्रदर्शन शानदार रहा है जो टीम के काम आयेगा ।’’ 

 

टॅग्स :रवींंद्र जडेजारविचंद्रन अश्विनऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमटीम इंडिया
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या