World Cup 2023: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कौन है उनके लिए सबसे खतरनाक गेंदबाज

रोहित ने अपने यूट्यूब चैनल पर विमल कुमार के साथ बातचीत के दौरान बताया, "अगर किसी गेंदबाज ने कभी मुझे चुनौती दी है और मुझे उसके खिलाफ खेलने में मजा आया है, तो मैं डेल स्टेन को कहूंगा।

By रुस्तम राणा | Published: October 1, 2023 03:15 PM2023-10-01T15:15:13+5:302023-10-01T15:17:32+5:30

World Cup 2023 Rohit Sharma Names Toughest Bowler He Faced | World Cup 2023: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कौन है उनके लिए सबसे खतरनाक गेंदबाज

World Cup 2023: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कौन है उनके लिए सबसे खतरनाक गेंदबाज

googleNewsNext
Highlightsरोहित ने कहा, अगर किसी गेंदबाज ने कभी मुझे चुनौती दी है और मुझे उसके खिलाफ खेलने में मजा आया है, तो मैं डेल स्टेन को कहूंगाउन्होंने कहा, इतनी तेजी से स्विंग कर सकता है और मुझे लगता है कि बहुत कम लोग हैं जो 140+ स्विंग कर सकते हैंऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में उन्होंने 57 गेंदों पर 5 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 81 रन बनाए

World Cup 2023: भारत के कप्तान रोहित शर्मा क्रिकेट जगत के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं। हालाँकि, सर्वश्रेष्ठ को भी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है और कुछ तो उन्हें काफी हद तक परेशान भी कर देते हैं। बल्लेबाज रोहित को भी ऐसे गेंदबाज का सामना करना पड़ा है जिसने उन्हें काफी चुनौती दी है। आश्चर्यजनक बात यह है कि उनके लिए पाकिस्तान या ऑस्ट्रेलिया का कोई खतरनाक गेंदबाज नहीं है जैसा कि कई लोग मानेंगे, बल्कि यह दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन हैं।

रोहित ने यूट्यूब चैनल पर विमल कुमार के साथ बातचीत के दौरान बताया, "अगर किसी गेंदबाज ने कभी मुझे चुनौती दी है और मुझे उसके खिलाफ खेलने में मजा आया है, तो मैं डेल स्टेन को कहूंगा। वह एक क्लास खिलाड़ी है, उसके पास सभी कौशल हैं और मुझे लगता है कि यही कारण है कि वह बाउंस नहीं चूकता और इतनी तेजी से स्विंग कर सकता है और मुझे लगता है कि बहुत कम लोग हैं जो 140+ स्विंग कर सकते हैं और मुझे लगता है कि वह ऐसा व्यक्ति है जो लगातार ऐसा कर सकता है।"

बुधवार को राजकोट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के तीसरे एकदिवसीय मैच के दौरान रोहित जबरदस्त फॉर्म में दिखे और उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। उन्होंने 57 गेंदों पर 5 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 81 रन बनाए। कुछ अन्य वरिष्ठ खिलाड़ियों के साथ रोहित को अंतिम गेम के लिए वापसी से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो एकदिवसीय मैचों के लिए आराम दिया गया था।

28 सितंबर को, भारत ने घायल खिलाड़ी अक्षर पटेल के प्रतिस्थापन के रूप में रविचंद्रन अश्विन को नामित किया। भारतीय क्रिकेट टीम 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के साथ अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत करने से पहले क्रमशः अब 3 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगी। इंग्लैंड के साथ टीम इंडिया का पहला अभ्यास मैच नहीं हो सका।

Open in app