World Cup 2019: बारिश के चलते रद्द हुए पाक-बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका-विंडीज अभ्यास मैच

World Cup 2019: दक्षिण अफ्रीका ने ब्रिस्टल में बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद बिना विकेट गंवाये 95 रन बना लिये थे, इसके बाद मैच रद्द कर दिया गया। हाशिम अमला 46 गेंद में 51 रन और क्विंटन डि कॉक 30 गेंद में 37 रन बनाकर खेल रहे थे।

By भाषा | Published: May 27, 2019 11:02 AM

Open in App

पाकिस्तान और बांग्लादेश तथा दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच आईसीसी विश्व कप अभ्यास मैच बारिश के कारण रद्द कर दिये गये। कार्डिफ में पाकिस्तान-बांग्लादेश मैच एक भी गेंद फेंके बिना रद्द हो गया जबकि दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच में कुछ ओवर खेले गये।

दक्षिण अफ्रीका ने ब्रिस्टल में बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद बिना विकेट गंवाये 95 रन बना लिये थे, इसके बाद मैच रद्द कर दिया गया। हाशिम अमला 46 गेंद में 51 रन और क्विंटन डि कॉक 30 गेंद में 37 रन बनाकर खेल रहे थे।

मैच में दो बाद बारिश की बाधायें पड़ीं। पहले नौ ओवर के बाद और फिर 12.4 ओवर के बाद जिसके बाद मैदानी अंपायरों को मैच रद्द करना पड़ा।

शुक्रवार को ब्रिस्टल में पहले अभ्यास मैच में पाकिस्तान को अफगानिस्तान ने तीन विकेट से पस्त किया था जबकि दक्षिण अफ्रीका ने इसी दिन कार्डिफ में शुरूआती अभ्यास मैच में श्रीलंका को 87 रन से मात दी थी।

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपदक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीमपाकिस्तान क्रिकेट टीमबांग्लादेश क्रिकेट टीमवेस्टइंडीज क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या