और बेहतर जज्बे के साथ खेलना होगा : वस्त्रकार

By भाषा | Published: October 02, 2021 8:46 PM

Open in App

गोल्ड कोस्ट, दो अक्टूबर भारत की मध्यम तेज गेंदबाज पूजा वस्त्रकार ने कहा कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ दिन रात के टेस्ट के आखिरी दिन भारत को और जज्बा दिखाकर मेजबान को फॉलोआन के लिये मजबूर करना होगा ।

मैग लानिंग समेत दो विकेट लेने वाली वस्त्रकार और झूलन गोस्वामी के शानदार प्रदर्शन की मदद से भारत ने आस्ट्रेलिया को तीसरे दिन चार विकेट पर 143 रन पर रोक दिया । भारत ने पहली पारी आठ विकेट पर 377 रन बनाकर घोषित की थी ।

वस्त्रकार ने कहा ,‘‘हमें मैच जीतना है तो कल और आक्रामक खेल दिखाना होगा । हमें आस्ट्रेलिया को फॉलोआन के लिये मजबूर करना होगा । यह असंभव नहीं है और हम कोशिश करेंगे । दो सत्र में हमने चार अहम विकेट लिये । अगर इरादा हो तो क्रिकेट में कुछ भी संभव है ।’’

उन्होंने कहा कि दूधिया रोशनी में गुलाबी गेंद से गेंदबाजी का अनुभव अच्छा रहा।

उन्होंने कहा ,‘‘ दूधिया रोशनी में गुलाबी गेंद से गेंदबाजी अच्छी रही । गेंद शुरू में उछाल लेती है लेकिन पुरानी होने के बाद नहीं ।’’

वहीं आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एलिसी हीली ने कहा कि डीआरएस होता तो अंपायर की गलतियों से बचा जा सकता था जिसकी वजह से लानिंग का विकेट गंवाना पड़ा ।

उन्होंने कहा ,‘‘ डीआरएस उपलब्ध होने पर मैं कभी मना नहीं करती । हर टेस्ट में होना चाहिये। इससे गलतियों की गुंजाइश कम हो जाती है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या