Ind vs Aust, 3rd T20: स्‍टेडियम में खुद का हमशक्‍ल देख हैरान रह गए विराट कोहली, दिया ऐसा रिएक्शन

भारतीय कप्तान विराट कोहली के फैंस की कोई कमी नहीं है। हर जगह कप्तान कोहली के चाहने वाले मिल जाते हैं। लोग अक्सर उन्हें कॉपी करने का प्रयास करते हैं।

By अमित कुमार | Published: December 08, 2020 2:54 PM

Open in App
ठळक मुद्देसिडनी में खेले जा रहे तीसरे टी-20 मैच में विराट कोहली अपने हमशक्‍ल को देख हैरान रह गए।ऑस्ट्रेलियाई टीम की बल्लेबाजी के दौरान विराट कोहली जैसे दिखने वाले शख्स को कैमरे पर दिखाया गया। मैदान पर फील्डिंग कर रहे विराट कोहली अपने जैसे हूबहू दिखने वाले शख्स को देख हैरान रह गए।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 मैच के दौरान स्टेडियम में कप्तान कोहली जैसे दिखने वाला एक शख्स नजर आया। तीसरे मैच के दौरान कोहली जैसे दिखने वाले एक शख्‍स को स्‍टेडियम में लगी स्‍क्रीन के साथ ही टीवी पर भी दिखाया गया। मैच देखने पहुंचे कई लोग कोहली के हमशक्‍ल को देख जोर-जोर से चिल्लाने लगे। ऐसे में फील्डिंग कर रहे कप्तान कोहली की नजर भी स्क्रीन पर चली गई।

इस शख्स को जब कोहली ने देखा तो वह भी हैरान रह गए। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 क्रिकेट श्रृंखला के तीसरे और आखिरी मैच में मंगलवार को भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। भारतीय टीम पहले दोनों मैच के साथ श्रृंख्रला जीत चुकी है लिहाजा यह महज औपचारिकता का मैच है। भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम में नियमित कप्तान एरोन फिंच की वापसी हुई है जो चोट के कारण दूसरे मैच से बाहर थे। 

मैच में वॉशिंगटन सुंदर ने दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर ही ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का विकेट हासिल किया। एरोन फिंच ने मिड ऑफ पर शॉट खेला और गेंद सीधा हार्दिक पंड्या के हाथों में गई। बिना खाता खोले ही फिंच पवेलियन लौट गए। ऑस्ट्रेलिया के लिए एक बार मैथ्यू वेड ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। वेड ने लगातार दूसरे मैच में शानदार अर्धशतक लगाया। 

टॅग्स :विराट कोहलीएरॉन फिंचशिखर धवनभारत Vs ऑस्ट्रेलियाक्रिकेट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या