जब जडेजा को इस हरकत के लिए दक्षिण अफ्रीका में घूंसा मारना चाहते थे रोहित शर्मा

रोहित ने पूरी घटना का जिक्र किया और साथ ही कहा कि किसी को भी जडेजा के साथ कहीं घूमने नहीं जाना चाहिए।

By विनीत कुमार | Published: June 05, 2018 3:25 PM

Open in App

नई दिल्ली, 5 जून: टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा ने इसी साल अफ्रीकी दौरे से जुड़ा एक दिलचस्प खुलासा किया है। रोहित शर्मा के अनुसार रवींद्र जडेजा ने उन्हें और उनकी पत्नी सहित अजिंक्य रहाणे को एक बड़े मुश्किल में फंसा दिया था। रोहित के मुताबिक तब उनका मन जडेजा को घूंसा मारने का कर रहा था।

दरअसल, भारतीय टीम इसी साल की शुरुआत में तीन टेस्ट, 6 वनडे और तीन टी20 मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका गई थी। भारत को इस दौरे में टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद विराट कोहली की टीम ने जबर्दस्त वापसी की और वनडे सहित टी20 सीरीज पर भी कब्जा जमाया।

इसी दौरे के दौरान रोहित अपनी पत्नी रितिका सजदेह और रहाणे सहित उनकी पत्नी राधिका और जडेजा एक जंगल सफारी पर गए। इसी सैर में जडेजा की मस्ती ने सभी की सांसे फूला दी। रोहित ने इस पूरी घटना का जिक्र किया और साथ ही कहा कि किसी को भी जडेजा के साथ कहीं घूमने नहीं जाना चाहिए। वेब शो 'व्हाट द डक' में रहाणे और रोहित ने इस पूरी घटना का जिक्र किया। (और पढ़ें- सरे के लिए नहीं खेलेंगे विराट कोहली, ये पाकिस्तानी बल्लेबाज लेगा उनकी जगह!)

रहाणे के अनुसार वे सभी दो चीतों के पीछे चल रहे थे और उनकी तस्वीरें उतार रहे थे। तभी दोनों चीतों को शायद उनकी भनक लग गई और वे रूक गए। रहाणे के अनुसार, 'अचानक वे (चीते) पीछे मुड़े और हमारी ओर देखने लगे।' 

तभी रोहित ने रहाणे को बीच मे रोकते हुए बताया कि ये सब कुछ जडेजा के कारण हुआ जो लगातार आवाज निकाल रहे थे और इसी कारण दोनों चीते सावधान हो गए।

रोहित ने इसी दौरान गुजरात में जडेजा के शेर के साथ सेल्फी और उसके बाद हुए विवाद का भी जिक्र किया और कहा कि जडेजा को कही भी साथ ले जाना खतरे से खाली नहीं है। रोहित ने कहा, 'जडेजा ने यही काम गुजरात में भी किया था और सरकार को हस्तक्षेप करना पड़ा। इसलिए उन्हें (जडेजा) कहीं साथ ले जाने में खतरा है। हमें उसे गाड़ी में ही छोड़ देना चाहिए था।' (और पढ़ें- जोस बटलर ने बैट पर लिखा 'अश्लील शब्द', ICC कर सकती है कार्रवाई)

टॅग्स :रोहित शर्मारविंद्र जडेजाअजिंक्य रहाणे

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या