IND vs WI: वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ वनडे, टी20 सीरीज के लिए घोषित की टीम, जानें किन्हें मिला मौका

West Indies Squads: भारत दौरे के लिए वेस्टइंडीज ने अपनी वनडे और टी20 टीमों का ऐलान कर दिया है, पोलार्ड को मिली कमान

By अभिषेक पाण्डेय | Published: November 28, 2019 11:36 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत दौरे पर वनडे, टी20 सीरीज के लिए विंडीज ने कीरोन पोलार्ड को दी कमानवेस्टइंडीज की टीम भारत दौरे पर दिसंबर में खेलेगी वनडे और टी20 सीरीज

वेस्टइंडीज ने गुरुवार को भारत दौर पर खेली जाने वाली वनडे और टी20 सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान किया। कीरोन पोलार्ड को इस दौरे के लिए वेस्टइंडीज की टीम का कप्तान बनाया गया है। 

वहीं चोटिल ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को इस टीम में जगह नहीं मिली है। स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल ने भी इस दौरे पर नहीं जाने का फैसला किया है।

अफगानिस्तान के खिलाफ हाल ही में टी20 सीरीज गंवाने के के बाद वेस्टइंडीज ने भारत दौरे पर घोषित अपनी 15 सदस्यीय टीम में बल्लेबाज शाई होप और तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ को शामिल नहीं किया है। 

वहीं भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए हाल ही में लखनऊ में अफगानिस्तान को 3-0 से मात देने वाली टीम को बरकरार रखा गया है।

भारत दौरे के लिए वेस्टइंडीज की वनडे और टी20 टीम:

वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम:कीरोन पोलार्ड (कप्तान), सुनील एम्ब्रिस, रोस्टन चेज, शेल्डन कॉटरेल, शिमरोन हेटमायेर, जेसन होल्डर, शाई होप, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, एविन लुईस, कीमो पॉल, खैरी पियरे, निकोलस पूरन, रोमारियो शेपहर्ड, हेडन वॉल्श जूनियर।

टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम: कीरोन पोलार्ड (कप्तान), फैबियन एलेन, शेल्डन कॉटरेल, शिमरोन हेटमायेर, जेसन होल्डर, कीमो पॉल, ब्रैंडन किंग, एविन लुईस, खैरी पियरे, निकोलस पूरन, दिनेश रामदीन, शेरफान रदरफोर्ड, लेंडल सिमंस, केसरिक विलियम्स, हेडन वॉल्श जूनियर।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज 6 दिसंबर को शुरू हो रही है, जिसके अगले दो मैच 8 और 11 दिसंबर को खेले जाएंगे। इसके बाद 15, 18 और 22 दिसंबर को तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

टॅग्स :वेस्टइंडीज क्रिकेट टीमभारत Vs वेस्टइंडीजकीरोन पोलार्डक्रिस गेलआंद्रे रसेल

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या