Watch: मैच हारने के बाद पाकिस्तानी बल्लेबाज ने बेन स्टोक्स से नहीं मिलाया हाथ, जीत का जश्न मना रहे थे स्टोक्स, देखें वीडियो

खेल के अंतिम पड़ाव में पाकिस्तान के बल्लेबाज ने इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स से हाथ मिलाने से इनकार दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By रुस्तम राणा | Published: December 12, 2022 5:17 PM

Open in App
ठळक मुद्देइंग्लैंड ने पाकिस्तान को 26 रनों से मात देकर 3 टेस्ट मैचों की सीरीज को 2-0 से जीतापाकिस्तान को जीत के लिए मिला था 355 रनों के लक्ष्य का लेकिन पाकिस्तान की पूरी टीम 328 रन पर आउट हो गई

मुल्तान: इंग्लैंड ने पाकिस्तान को मुल्तान में खेले गए दूसरे टेस्ट के चौथे दिन 26 रनों से मात देकर 3 टेस्ट मैचों की सीरीज को 2-0 से जीत लिया। 355 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान ने एक बहादुरी भरी लड़ाई जरूर लड़ी, लेकिन पूरी टीम 328 रन पर आउट हो गई। पाकिस्तानी टीम की यह अपने घर में लगातार तीसरी हाथ जो टेस्ट मैच में मिली है। 

खेल के अंतिम पड़ाव में पाकिस्तान के बल्लेबाज ने इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स से हाथ मिलाने से इनकार दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, मोहम्मद अली के रूप में पाकिस्तान का आखिरी विकेट गिरा। ओली रॉबिंसन की गेंद पर मोहम्मद अली के बल्ले का किनारा लगा और ओली पोप ने आसान सा कैच पकड़कर काम पूरा कर दिया। 

वहीं अंपायर ने भी आउट दे दिया लेकिन मोहम्मद अली ने डीआरएस लेने का फैसला किया। लेकिन इस बीच जब डीआरएस लिया जा रहा था तब स्टोक्स ने शायद ये नहीं देखा कि मोहम्मद अली ने डीआरएस लिया है इसलिए स्टोक्स सेलिब्रेशन वाले मूड में समय से पहले ही अली से हाथ मिलाने के लिए उनके पास चले गए और उन्होंने हाथ मिलाने से इनकार कर दिया। हालांकि इसके बाद अली को डीआरएस में भी निराशा हाथ लगी। 

पाकिस्तान का दारोमदार सऊद शकील पर टिका था जो मामूली अंतर से अपने पहले टेस्ट क्रिकेट शतक से चूक गए। शकील ने 213 गेंदों पर 94 रन बनाए और वह लंच से पहले आखिरी ओवर में वुड की गेंद पर विकेट के पीछे कैच देकर पवेलियन लौटे। इसके बाद पाकिस्तान की अपनी घरेलू धरती पर सर्वाधिक लक्ष्य हासिल करने की उम्मीदें भी समाप्त हो गई।

टॅग्स :बेन स्टोक्सपाकिस्तान क्रिकेट टीमइंग्लैंड क्रिकेट टीमवायरल वीडियो
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या