WATCH: विराट कोहली को नहीं पहचान सके एक मशहूर फुटबॉलर, पूछा- क्या वह किसी तरह के बड़े खिलाड़ी हैं? देखें

यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर 'IShowSpeed' के साथ एक वीडियो फिल्माते हुए, इब्राहिमोविक विराट कोहली को पहचान नहीं पाए और उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने भी पहले उनके बारे में नहीं सुना था। स्पीड ने कोहली को क्रिकेट का 'GOAT' (ग्रेटेस्ट ऑफ़ ऑल टाइम) बताया।

By रुस्तम राणा | Published: July 11, 2024 05:49 PM2024-07-11T17:49:51+5:302024-07-11T17:49:51+5:30

WATCH: A famous footballer did not recognize Virat Kohli, said- is he some kind of big player? | WATCH: विराट कोहली को नहीं पहचान सके एक मशहूर फुटबॉलर, पूछा- क्या वह किसी तरह के बड़े खिलाड़ी हैं? देखें

WATCH: विराट कोहली को नहीं पहचान सके एक मशहूर फुटबॉलर, पूछा- क्या वह किसी तरह के बड़े खिलाड़ी हैं? देखें

googleNewsNext
Highlightsदिग्गज स्वीडिश स्ट्राइकर ज़्लाटन इब्राहिमोविक कोहली को पहचान नहीं पाएउन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने भी पहले उनके बारे में नहीं सुना थाफुटबॉलर ने कहा, मैंने अपने जीवन में कभी क्रिकेट नहीं देखा

WATCH: विराट कोहली यकीनन दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर हैं और उन्हें अपने ही देश में एक अरब लोग पसंद करते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 270 मिलियन फॉलोअर्स भी हैं। हालांकि, एक शख्स जो उन्हें नहीं पहचानता, वह है दिग्गज स्वीडिश स्ट्राइकर ज़्लाटन इब्राहिमोविक। यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर 'IShowSpeed' के साथ एक वीडियो फिल्माते हुए, इब्राहिमोविक विराट कोहली को पहचान नहीं पाए और उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने भी पहले उनके बारे में नहीं सुना था। स्पीड ने कोहली को क्रिकेट का 'GOAT' (ग्रेटेस्ट ऑफ़ ऑल टाइम) बताया।

सबसे पहले, स्पीड (असली नाम डैरेन जेसन वॉटकिंस जूनियर) ने इब्राहिमोविक से पूछा कि क्या वह विराट कोहली को जानते हैं। इब्राहिमोविक से 'नहीं' सुनने के बाद, स्पीड ने उन्हें कोहली की एक तस्वीर दिखाई। हालांकि, स्पीड को बहुत आश्चर्य हुआ जब इब्राहिमोविक उन्हें पहचान नहीं पाए। जब स्पीड ने उन्हें कोहली की तस्वीर दिखाई तो इब्राहिमोविक ने कहा, "नहीं। मैंने अपने जीवन में कभी क्रिकेट नहीं देखा। मैं उनका अपमान नहीं कर रहा, लेकिन नहीं। क्या वह किसी तरह के बड़े खिलाड़ी हैं?" 

स्पीड ने जवाब दिया, "वह महानतम खिलाड़ी है।" 19 वर्षीय यूट्यूब सनसनी ने आगे कहा, "वह एक अलग पहलू में महानतम खिलाड़ी है। आपको अलग-अलग पहलुओं में अलग-अलग महानतम खिलाड़ियों के बारे में सीखना होगा।" यह आश्चर्य की बात नहीं है कि इब्राहिमोविक कोहली को नहीं जानते होंगे, क्योंकि स्वीडन में क्रिकेट व्यापक रूप से खेला जाने वाला खेल नहीं है। आईसीसी की टी20आई टीम रैंकिंग में यह देश 55वें स्थान पर है।

इब्राहिमोविक - जो फुटबॉल इतिहास में सबसे ज़्यादा गोल करने वालों की सूची में 15वें स्थान पर हैं (561) - ने पिछले साल 41 साल की उम्र में फुटबॉल से संन्यास ले लिया था। उनका आखिरी क्लब इतालवी दिग्गज एसी मिलान था। दूसरी ओर, अमेरिकी यूट्यूबर स्पीड के यूट्यूब पर 26 मिलियन से ज़्यादा सब्सक्राइबर हैं और वह पुर्तगाली फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के प्रति अपने प्यार के लिए लोकप्रिय हैं। हालाँकि, स्पीड विराट कोहली के भी प्रशंसक हैं और हाल ही में न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 2024 टी20 विश्व कप के दौरान भारत बनाम पाकिस्तान का मैच देखने गए थे।

Open in app