'कोरोना को उसके घर भेज दो भगवान', वीरेंद्र सहवाग ने दी कोरोना वायरस से सतर्क रहने की हिदायत

virender sehwag shares memes: वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर शेयर किए गए अपने पोस्ट के जरिए अक्सर चर्चा में बने रहते हैं।

By अमित कुमार | Published: May 9, 2021 07:14 PM2021-05-09T19:14:32+5:302021-05-09T19:14:32+5:30

virender sehwag shares funny memes to share awareness coronavirus goes viral | 'कोरोना को उसके घर भेज दो भगवान', वीरेंद्र सहवाग ने दी कोरोना वायरस से सतर्क रहने की हिदायत

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsकोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे भारत को परेशानी में डाल रखा है।हर कोई इस महामारी के खत्म होने की कामना कर रहा है। वीरेंद्र सहवाग ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जो वायरल हो रहा है।

virender sehwag shares memes: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। क्रिकेट छोड़ने के बाद भी फैंस के बीच सहवाग चर्चा में बने रहते हैं। क्रिकेट से दूर होने के बाद सहवाग सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं। सहवाग ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लोगों को कोरोना से सावधान रहने की अपील की है।

वीरेंद्र सहवाग का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सहवाग ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से आमिर खान की सुपरहिट मूवी पीके का एक डायलॉग शेयर किया है। सहवाग ने इस मीम में लिखा है, 'कोरोना को उसके घर भेज दो भगवान, आप जो बोलेगा हम करेगा, बस उसको उसके घर पहुंचा दो।' सहवाग का यह अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है। 

बता दें कि भारत में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के 4,03,738 नए मामले सामने आने के बाद देश में अब तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बढ़कर 2,22,96,414 हो गई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को पंजाब, कर्नाटक, बिहार और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों से उनके राज्य में कोविड-19 की स्थिति पर बातचीत की। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। 

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में लागू लॉकडाउन को 17 मई तक एक हफ्ते के लिए और बढ़ाया जाएगा और इस दौरान मेट्रो ट्रेन की सेवाएं भी बंद रहेंगी। जबकि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण को काबू करने के लिए 30 अप्रैल से लागू कर्फ्यू की अवधि रविवार को 17 मई तक बढ़ा दी गई। 

Open in app