विराट कोहली के फैन को 'देश छोड़ने' की सलाह पर विवाद के बाद सहवाग ने दी ये बड़ी नसीहत

वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि फैंस से बात करने के दौरान किसी भी सेलिब्रिटी पर अत्यधिक जिम्मेदारी होती है।

By विनीत कुमार | Published: November 09, 2018 6:41 PM

Open in App

नई दिल्ली: टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली के एक फैन को भारतीय क्रिकेटरों को पसंद नहीं करने पर देश छोड़ने की सलाह देने पर प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस पूरे विवाद पर कहा है कि फैंस से बात करने के दौरान किसी भी सेलिब्रिटी पर अत्यधिक जिम्मेदारी होती है।

टाइम्स नाउ के अनुसार सहवाग ने कहा, 'उनके 2.7 करोड़ फॉलोअर्स हैं। ऐसे में वह कैसे सब कुछ पढ़ सकते हैं? उन्होंने जो कहा है वह उनका फैसला है लेकिन एक सेलिब्रिटी के तौर पर हमारे ऊपर ज्यादा जिम्मेदारी होती है क्योंकि आखिरकार हम सोशल मीडिया पर फैंस को ही जवाब देते हैं किसी और को नहीं।'

सहवाग ने साथ ही अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल में तेज गेंदबाजों को आराम दिये जाने की चर्चा पर कहा कि अगर खिलाड़ी चोटिल नहीं है तो उसे इस तरह खेल से बाहर करना ठीक नहीं है। सहवाग ने कहा कि अगर फिट खिलाड़ी भी नहीं खेलते हैं तो वे भला दो महीनों पर घर पर बैठ कर क्या करेंगे।

यूएई में 21 नवंबर से शुरू हो रहे टी20 लीग को लेकर सहवाग ने कहा कि वे शाहिद अफरीदी के साथ अपनी पुरानी प्रतिद्वंद्वीता यहां भी जारी रखेंगे। सहवाग टी10 के पिछले सीजन का भी हिस्सा रह चुके हैं।

भारत के लिए 251 वनडे और 104 टेस्ट मैच खेलने वाले 40 साल के सहवाग ने कहा, 'पहले सीजन में मै पाकिस्तानी गेंदबाजों से थोड़ा डरा हुआ था इसलिए मैंने नीचे बैटिंग की। लेकिन इस बार आत्मविश्वास से भरा हुआ हूं। अफरीदी से मेरी प्रतिद्वंद्वीता शानदार है और इससे क्रिकेट भी मजेदार बनता है।'

टॅग्स :वीरेंद्र सहवागविराट कोहलीशाहिद अफरीदी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या