सांता क्लॉज बनकर शेल्टर होम पहुंचे विराट कोहली, बच्चों को बांटे गिफ्ट

कोहली को इस शेल्टर होम का एक वीडियो दिखाया गया था, जिसमें बच्चे अपने पसंदीदा उपहार और पसंदीदा खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: December 21, 2019 04:54 PM2019-12-21T16:54:16+5:302019-12-21T16:54:16+5:30

Virat Kohli turns Santa Claus to surprise kids in shelter home | सांता क्लॉज बनकर शेल्टर होम पहुंचे विराट कोहली, बच्चों को बांटे गिफ्ट

सांता क्लॉज बनकर शेल्टर होम पहुंचे विराट कोहली, बच्चों को बांटे गिफ्ट

googleNewsNext

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली क्रिसमस से एक सप्ताह पहले सांता क्लॉज बनकर कोलकाता के एक शेल्टर होम पहुंच गए। यहां उन्होंने बच्चों को गिफ्ट बांटे। साथ ही उनके साथ जमकर एन्जॉय किया।

बता दें कि कोहली को इस शेल्टर होम का एक वीडियो दिखाया गया, जिसमें बच्चे अपने पसंदीदा उपहार और पसंदीदा खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं। एक बच्चे ने कोहली के बारे में कहा कि उसे कोहली की दाढ़ी पसंद है। यह सुनकर कोहली अपनी हंसी नही रोक पाए।

स्टार स्पोर्ट्स ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें कोहली सांता की ड्रेस में बच्चों के बीच पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बच्चों से मुलाकात की, उनसे बातचीत की और उन्हें गिफ्ट भी बांटे।

इसके बाद बच्चों से पूछा गया कि क्या वे कोहली से मिलना चाहते हैं? बच्चों ने उत्साह में जवाब देते हुए कहा, 'हां'। बच्चों का जवाब सुनते ही भारतीय कप्तान ने अपनी नकली सफेद दाढ़ी निकाली और टोपी उतार फेंकी। इसके बाद बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

इसी के बाद कोहली ने बच्चों को उनके मनपसंद गिफ्ट दिए। फिर वीडियो के अंत में कोहली ने देशवासियों को क्रिसमस और नए साल की शुभकामनाएं दीं। भारतीय टीम इस समय कटक में हैं, जहां वह रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा और आखिरी वनडे मैच खेलेगी।

Open in app