कप्तान विराट कोहली की अपील के बावजूद साथी खिलाड़ी ने जलाए पटाखे, सोशल मीडिया पर ट्रोल

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दिवाली के मौके पर लोगों से पटाखे ना जलाने की अपील की थी, जिसके बाद...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 16, 2020 5:06 PM

Open in App
ठळक मुद्देविराट कोहली ने दिवाली के मौके पर दिया था पर्यावरण रक्षा का संदेश।कोहली ने की पटाखे ना जलाने की अपील।साथी खिलाड़ी शिवम दुबे ने जलाए पटाखे, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए कोहली।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दिवाली के मौके पर लोगों से पटाखे ना जलाने की अपील की थी, लेकिन साथी खिलाड़ी शिवम दुबे ने ही खुद कप्तान की बात को नजरअंदाज किया। शिवम दुबे ने ना सिर्फ इस मौके पर पटाखे जलाए, बल्कि तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड भी किया। 

शिवम दुबे इस सीजन आरसीबी के लिए 11 मैच खेले थे। इसके अलावा वह सीमित ओवरों में भारतीय टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं। 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए शिवम दुबे

शिवम दुबे की इन तस्वीरों के सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही उन्हें विराट कोहली की नसीहत भी याद दिलाई गई।

पटाखे ना जलाने के संदेश के बाद ट्रोल हुए थे विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने दिवाली के मौके वीडियो शेयर करते हुए पर्यावरण रक्षा का मैसेज दिया था। इस दौरान कोहली ने फैंस से पटाखे ना जलाने की अपील की, तो कुछ लोगों ने कोहली को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कोहली ने वीडियो संदेश में कहा था, "मेरी ओर आपको और आपके परिवार को दिवाली की शुभकामनाएं। इस दिवाली पर आपको शांति, संपन्नता और खुशियां मिलें। प्लीज इस बार पटाखे ना जलाएं और पर्यावरण की रक्षा करें और अपने प्रियजनों के साथ साधारण दीया जलाएं और मिठाइयों के साथ यह त्योहार मनाएं।"

इस पर कुछ लोगों ने उल्टा विराट कोहली को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। उन्होंने कोहली से पूछा कि आईपीएल के वक्त जब पटाखे जालाए जा रहे थे, तो वह चुप क्यों थे?

टॅग्स :दिवालीविराट कोहलीशिवम दुबेभारतीय क्रिकेट टीमरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या