विराट कोहली ने बैट से पूरा किया 'बॉटल कैप चैलेंज', बैकग्राउंड में सुनाई दी रवि शास्त्री की कमेंट्री, देखें वीडियो

Virat Kohli bottle cap challenge: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बॉटल चैलेंज पूरा करने का एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 11, 2019 1:17 PM

Open in App

बॉटल कैप चैलेंज सेलिब्रिटीज के बीच तेजी से बढ़ रहा है और इनमें से हर कोई इसमें नया ट्विस्ट जोड़ने की कोशिश कर रहा है। शुरू में प्रतिभागी को अपने पैर से बोटल की कैप खोलने का चैलेंज मिलता था, लेकिन अब इसे अनोखे तरीकों से और भी  मुश्किल चुनौती बना रहे हैं।

इस चैलेंज को अनोखा बनाने वालों में रविवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली भी शामिल हो गए, जिन्होंने रविवार चो बॉटल कैप चैलेंज का एक 15 सेकेंड का वीडियो शेयर किया।

कोहली ने अनोखे अंदाज में पूरा किया बॉटल कैप चैलेंज

इस वीडियो में कोहली अपने हाथ में बैट पकड़े हुए और बॉटल कैप पर नजरें जमाए हुए नजर आ रहे हैं। और वह बल्ला घुमाकर बॉटल का कैप खोल देते हैं। 

लेकिन इस वीडियो के बैकग्राउंड में आ रही कोच रवि शास्त्री की कमेंट्री की आवाज इसे और भी नाटकीय से भरा बना देती है। 

जब कोहली बॉटल कैप खोलने के लिए तैयार होते हैं, तो शास्त्री की आवाज आती है, 'उनके पास कई तरह के शॉट्स, वह क्या करेंगे।'

और जैसे ही कोहली बल्ले से बॉटल की कैप खोल देते हैं, तो शास्त्री की आवाज आती है, वाह, 'क्या शॉट है, कलाई का हल्का सा फ्लिक और ये (गेंद) इस तरह से जाती है, क्या शॉट है।'

कोहली ये चैलेंज लेने वाले पहले क्रिकेटर नहीं हैं, उनसे पहले शिखर धवन और टीम इंडिया के पूर्व बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह भी बॉटल कैप चैलेंज ले चुके हैं। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने गेंद से बॉटल की कैप खोली थी।

विराट कोहली की कप्तानी में इस समय टीम इंडिया वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं और भारत ने तीन टी20 मैचों की सीरीज 3-0 से जीत ली है। इसके बाद भारतीय टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है, जिसका पहला मैच गुरुवार को गयाना में बारिश की वजह से रद्द हो गया था, सीरीज का दूसरा वनडे रविवार को पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा।

टॅग्स :विराट कोहलीरवि शास्त्रीशिखर धवनयुवराज सिंहजोफ्रा आर्चर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या