बांग्लादेश के खिलाफ जीत के बाद पत्नी अनुष्का के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं कोहली, फोटो के साथ शेयर किया रोमांटिक मैसेज

विराट कोहली ने फोटो शेयर करते हुए इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वह कहां हॉलीडे मना रहे हैं।

By सुमित राय | Published: November 27, 2019 12:35 PM

Open in App
ठळक मुद्देविराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।कोहली ने पत्नी के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए एक रोमांटिक मैसेज भी शेयर किया है।

बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से क्लीन स्वीप के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली छुट्टियां मना रहे हैं और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। कोहली ने पत्नी के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए एक रोमांटिक मैसेज भी शेयर किया है।

विराट कोहली ने फोटो शेयर करते हुए इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वह कहां हॉलीडे मना रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए कोहली ने एक मैसेज भी लिखा और अनुष्का शर्मा को टैग किया। कोहली ने फोटो के साथ लिखा, 'प्यार के साथ जीवन के सफर में साथ-साथ चलना।'

बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने हार ही में बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज की थी। भारतीय टीम ने दोनों मैचों में बांग्लादेश को पारी से हराया था। इस दौरान भारतीय टीम ने कोलकाता में अपना पहला पिंक बॉल टेस्ट मैच भी खेला।

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भी विराट कोहली ब्रेक पर थे और पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भूटान घूमने गए थे। कोहली की गैर मौजूदगी में भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा ने संभाली और टीम को 3 मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 से जीत दिलाई थी।

टॅग्स :विराट कोहलीभारतीय क्रिकेट टीमअनुष्का शर्माभारत vs बांग्लादेश

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या