सचिन या विराट, इशांत शर्मा ने इस खिलाड़ी को बताया अपना फेवरेट बल्लेबाज

इशांत शर्मा मौजूद समय में भारतीय टेस्ट टीम के प्रमुख गेंदबाज हैं। उन्होंने अब तक खेले 97 टेस्ट मैचों में 297 विकेट चटकाए हैं।

By सुमित राय | Published: March 16, 2020 6:02 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की तुलना अक्सर पूर्व महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर से होती रहती है।इशांत शर्मा से पूछा गया सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली में से कौन उनका पसंदीदा बल्लेबाज है?

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की तुलना अक्सर पूर्व महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर से होती रहती है। इसको लेकर कई खिलाड़ियों से ऐसे सवाल पूछे जाते हैं कि दोनों में से बेस्ट कौन है।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा से भी जब फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेझिझक विराट कोहली का नाम लिया। उन्होंने कहा कि उनसे बेहतर मैंने दूसरा कोई बल्लेबाज नहीं देखा है।'

क्रिकबज को दिए एक इंटरव्यू में में जब इशांत से पूछा गया कि सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली में से कौन उनका पसंदीदा बल्लेबाज है? उन्होंने जवाब दिया, 'मैंने अब तक जिन बल्लेबाजों को मैदान में खेलते हुए देखा है, उसमें विराट कोहली सर्वश्रेष्ठ हैं।'

बता दें इशांत शर्मा मौजूद समय में भारतीय टेस्ट टीम के प्रमुख गेंदबाज हैं। उन्होंने अब तक खेले 97 टेस्ट मैचों में 297 विकेट चटकाए हैं। इसके अलावा उन्होंने 80 वनडे मैचों में 115 और 14 टी20 मैचों में 8 विकेट अपने नाम किए हैं। हालांकि उन्होंने साल 2016 के बाद वनडे और 2013 के बाद टी20 इंटरनेशनल नहीं खेला है।

टॅग्स :इशांत शर्माविराट कोहलीसचिन तेंदुलकरभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या