IPL से पहले आपने देखा कोहली का ये नया हेयर स्टाइल? ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

आईपीएल से पहले कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने हेयर कट की तस्वीर शेयर की है।

By विनीत कुमार | Published: March 21, 2018 5:59 PM

Open in App

महेंद्र सिंह धोनी से लेकर हार्दिक पंड्या तक कई क्रिकेट स्टार्स अपने हेयर स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। अभी कुछ दिनों पहले जब धोनी एक ऐड की शूटिंग के लिए लंबे बालों में नजर आए तो इसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब बातें हुई थी। बहरहाल, क्रिकेट से इतर अपने टैटू और डांस के लिए कई बार चर्चा में आए विराट कोहली अगले महीने से शुरू हो रहे आईपीएल में अपने नए हेयर कट के साथ नजर आएंगे।

आईपीएल से पहले कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने हेयर कट की तस्वीर शेयर की है। कोहली ने तस्वीर के साथ लिखा,  'स्टाइल मास्टर आलीम हकीम का बढ़िया कट' 

इसी महीने के शुरुआत में भी कोहली एक टैटू पार्लर में नजर आए थे। बता दें कि कोहली टैटू के भी शौकिन हैं और कई मौकों पर वह इसका इजहार कर चुके हैं। कोहली की बाहों पर भगवान शिव के कैलाश पर्वत पर ध्यान करने की टैटू गुदी है। ऐसे ही बाहों के ऊपरी भाग पर उन्होंने जापानी समुराई वॉरियर की टैटू बनवाई है। वहीं, दूसरी ओर हिंदी में उनके माता-पिता का नाम लिखा है। 

कोहली दक्षिण अफ्रीकी दौरे के बाद से ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। उन्हें हाल में श्रीलंका में खत्म हुए निदाहास ट्रॉफी से आराम दिया गया था। आईपीएल में कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम को अपना पहला मैच 8 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना है।

टॅग्स :विराट कोहलीआईपीएल 2018एमएस धोनी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या