हार्दिक पंड्या की सगाई पर विराट कोहली ने कहा, 'सुखद आश्चर्य', कुलदीप, केएल राहुल समेत कई स्टार्स ने ऐसे दी बधाई

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: हार्दिक पंड्या ने नए साल के पहले दिन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक से सगाई कर ली

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 02, 2020 8:32 AM

Open in App
ठळक मुद्देहार्दिक पंड्या ने की अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक से सगाईविराट कोहली, कुलदीप, केएल राहुल ने दी पंड्या को सगाई की बधाई

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने नए साल 2020 के पहले दिन अपनी सर्बियन गर्लफ्रेंड नताशा स्टैनकोविक से सगाई कर ली। 

हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जैसे ही तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए अपनी सगाई की जानकारी सार्वजनिक की,  पूरी दुनिया से उन्हें मिलने वाले बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई।  

हार्दिक को बधाई देने वालों में भारतीय कप्तान विराट कोहली से लेकर कुलदीप यादव तक हार्दिक के कई साथी खिलाड़ी भी थे। 

अपनी सगाई की तस्वीर शेयर करते हुए पंड्या ने लिखा, 'मैं तेरा तू मेरी, जाने सारा हिंदुस्तान, 01.01.2020, एंगेज्ड।'

कोहली ने खास अंदाज में दी हार्दिक को सगाई की बधाई

हार्दिक को उनकी सगाई की बधाई देते हुए कोहली ने लिखा, 'बधाइयां हार्दिक, कितना सुखद आश्चर्य है। आप दोनों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं।'

विराट कोहली ने दी हार्दिक पंड्या को सगाई की बधाई" title="विराट कोहली ने दी हार्दिक पंड्या को सगाई की बधाई"/>
विराट कोहली ने दी हार्दिक पंड्या को सगाई की बधाई

हार्दिक ने शेयर की थी गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीर

अपने एंगेजमेंट की खबर सार्वजनिक करने से पहले हार्दिक ने अपनी गर्लफ्रेंड (अब मंगेतर) के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने रिश्ते को पहली बार सार्वजनिक किया था। हार्दिक ने लिखा था, 'नए साल की शुरुआत मेरे फायरवर्क के साथ।'

कोहली समेत कई स्टार भारतीय क्रिकेटरों ने दी हार्दिक को बधाई

कोहली के अलावा हार्दिक को बधाई देने वाले अन्य भारतीय क्रिकेटरों में ओपनर केएल राहुल, मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयर अय्यर, लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव शामिल हैं।  

हार्दिक की सगाई पर कई सुनील शेट्टी, अथिया शेट्टी और सोनल चौहान समेत कई बॉलीवुड स्टारों ने भी इस कपल को शुभकामनाएं दीं। टीवी ऐक्टर्स में करिश्मा कोटक, जय भानुशाली और करन टेकर हार्दिक को सगाई की बधाई दीं।

2019 में चोटों से जूझते रहे हार्दिक पंड्या

वहीं क्रिकेट के लिहाज से 2019 का साल हार्दिक के लिए मिश्रित सफलता वाला रहा। पीठ की सर्जरी की वजह से वह लंबे समय तक चयन के लिए उपलब्ध नहीं हो पाए।

हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के लिए आखिरी बार सितंबर 2019 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 मैच में खेले थे। इसके बाद से वह दक्षिण अफ्रीका  और बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज और इसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में नहीं खेल पाए।

साथ ही उन्हें इसी महीने श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने के लिए भी टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया है। हालांकि चयनकर्ताओं ने हार्दिक को सीनियर टीम के दौरे से पहले न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारत-ए की टीम में शामिल किया है।

टॅग्स :हार्दिक पंड्याविराट कोहलीकेएल राहुलभारतीय क्रिकेट टीमकुलदीप यादव

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या