विराट कोहली ने किशोर कुमार के बंगले 'गौरी कुंज' को शानदार रेस्टोरेंट में किया तब्दील, देखें वीडियो

वीडियो में विराट कोहली एक्टर मनीष पॉल को अपने नए रेस्टोरेंट का टूर देते हुए दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं, वीडियो में दोनों को एकसाथ खाने की टेबल पर कई कहानियों को साझा करते हुए भी देखा जा सकता है।

By मनाली रस्तोगी | Published: October 5, 2022 06:02 PM2022-10-05T18:02:40+5:302022-10-05T18:07:45+5:30

Virat Kohli converts Kishore Kumar's old bungalow to swanky restaurant watch video | विराट कोहली ने किशोर कुमार के बंगले 'गौरी कुंज' को शानदार रेस्टोरेंट में किया तब्दील, देखें वीडियो

विराट कोहली ने किशोर कुमार के बंगले 'गौरी कुंज' को शानदार रेस्टोरेंट में किया तब्दील, देखें वीडियो

Next
Highlightsरिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली ने किशोर कुमार के बंगले को पांच साल के लिए लीज पर लिया है।विराट कोहली पहले से ही हॉस्पिटैलिटी बिजनेस में हैं।विराट कोहली ने कहा कि वह किशोर कुमार के बहुत बड़े प्रशंसक हैं।

मुंबई: विराट कोहली ने बुधवार को अपने फैंस को मुंबई में अपने नए वेंचर 'वन8 कम्यून' की एक झलक दिखाई। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने मशहूर गायक किशोर कुमार के बंगले 'गौरी कुंज' को एक रेस्टोरेंट में तब्दील कर दिया है। कोहली ने इस संबंध में एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने बताया कि ग्राहकों को एक से अधिक बार आने के लिए आकर्षित करने के उद्देश्य से खाने को अत्यधिक महत्व दिया गया है।

वीडियो में कोहली एक्टर मनीष पॉल को अपने नए रेस्टोरेंट का टूर देते हुए दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं, वीडियो में दोनों को एकसाथ खाने की टेबल पर कई कहानियों को साझा करते हुए भी देखा जा सकता है। जगह के चुनाव पर बोलते हुए विराट कोहली ने कहा कि वह किशोर कुमार के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उन्होंने उनके गीत "मेरे महबूब कयामत होगी" का एक छंद भी गाया। 

वीडियो में कोहली ने किशोर कुमार के बारे में कहा, "उनके गीतों ने वाकई मुझे छू लिया है। एक व्यक्ति ने मुझसे पूछा कि आप किससे मिलना चाहेंगे, मैं हमेशा कहता था किशोर दा क्योंकि वह सिर्फ करिश्माई थे।" रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोहली ने जुहू में मौजूद इस प्रॉपर्टी को पांच साल के लिए लीज पर लिया है। ये पहला मौका नहीं है जब कोहली ने हॉस्पिटैलिटी बिजनेस में कदम रखा है क्योंकि वह इसी नाम के रेस्टोरेंट की एक श्रृंखला के मालिक हैं, जिसके दिल्ली, कोलकाता और पुणे में आउटलेट हैं।

Open in app