जब पाकिस्तान के खिलाफ खेल रही थी टीम इंडिया तब क्या कर रहे थे विराट कोहली, ट्विटर पर शेयर की फोटो

क्रिकेट से ब्रेक लेकर विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समय बिता रहे हैं।

By सुमित राय | Published: September 24, 2018 12:34 PM2018-09-24T12:34:11+5:302018-09-24T12:34:11+5:30

Virat Kohli chills at his restaurant with Anushka Sharma | जब पाकिस्तान के खिलाफ खेल रही थी टीम इंडिया तब क्या कर रहे थे विराट कोहली, ट्विटर पर शेयर की फोटो

कोहली को एशिया कप के लिए आराम दिया गया है।

googleNewsNext

नई दिल्ली, 24 सितंबर। भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप के सुपर 4 में पाकिस्तान को 9 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में नियमित कप्तान विराट कोहली के बिना खेल रही है। कोहली को इस टूर्नामेट के लिए आराम दिया गया है। क्रिकेट से ब्रेक लेकर विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समय बिता रहे हैं।


अनुष्का के साथ लंच करने के बाद कोहली ने फोटोज शेयर करते हुए कहा 'न्यूएवा वर्ल्ड पर आज बेहतरीन लंच रहा, खाना शानदार था और कंपनी इससे बेहतर नहीं हो सकता था। हमारे जैसे भोजन प्रेमियों के लिए यह एक बेहतरीन जगह है। प्लीज चिमीचुरू मशरूम्स मिस न करें।'

बता दें कि विराट कोहली ने दिल्ली में पिछले साल अपना रेटोरेंट शुरू किया था, जिसका नाम है न्यूएवा। दिल्ली के आरके पुरम में स्थित यह रेटोरेंट फूड लवर को बेहद पसंद आता है। यह रेटोरेंट साउथ अमेरिकन सहित कई अन्य प्रकार के फूड सर्व करता हैं।

इंग्लैंड में टी20, वनडे और टेस्ट सीरीज के बाद विराट कोहली को एशिया कप के लिए आराम दिया गया था। कोहली अगले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए टीम से जुड़ेंगे। इसके बाद भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है।

Open in app