IPL 2023: आईपीएल से बाहर होने के बाद विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, लिखी एक भावुक पोस्ट

आरसीबी के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने लीग के 16वें संस्करण में फाफ डु प्लेसिस एंड कंपनी के खराब प्रदर्शन पर निराशा जताई।

By रुस्तम राणा | Published: May 23, 2023 5:23 PM

Open in App
ठळक मुद्दे रविवार को आईपीएल 2023 के अंतिम लीग मैच में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस ने बैंगलोर को मात दीआरसीबी के आईपीएल से बाहर होने के बाद ट्विटर पर कोहली ने प्रशंसकों के भारी समर्थन के लिए आभार व्यक्त कियाउन्होंने एक ट्वीट में लिखा, 'इस सीजन में कई ऐसे पल थे, जिन्हें भुलाया नहीं जा सकता लेकिन हम लक्ष्य हासिल करने से चूक गए

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के आईपीएल 2023 से बाहर होने के बाद विराट कोहली ने चुप्पी तोड़ते हुए अपना दर्द सोशल मीडिया पर बयां किया है। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने लीग के 16वें संस्करण में फाफ डु प्लेसिस एंड कंपनी के खराब प्रदर्शन पर निराशा जताई। खिताब के मजबूत दावेदारों में से एक के रूप में शुरुआत करने के बावजूद, कोहली-स्टारर टीम प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के प्लेऑफ तक पहुंचने में विफल रही। 

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रविवार को आईपीएल 2023 के अंतिम लीग मैच में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस (जीटी) ने बैंगलोर को मात दी। आरसीबी के आईपीएल से बाहर होने के बाद ट्विटर पर कोहली ने पूरे सीजन में बेंगलुरू के प्रशंसकों के भारी समर्थन के लिए आभार व्यक्त करने के लिए एक भावनात्मक नोट लिखा।

उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, ''इस सीजन में कई ऐसे पल थे, जिन्हें भुलाया नहीं जा सकता लेकिन हम लक्ष्य हासिल करने से चूक गए। हम निराश तो जरूर हैं लेकिन हमें अपना सिर ऊंचा रखना चाहिए। मैं टीम के लॉयल समर्थकों के प्रति आभारी हूं। मैं अपनी टीम के कोच, मैनेजमेंट और टीम के सदस्यों का शुक्रिया अदा करता हूं। हमारा लक्ष्य अगली बार और मजबूती से उतरने का है।''

टॅग्स :विराट कोहलीRCBट्विटरआईपीएल 2023
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या