वनडे सीरीज जीत के बाद अनुष्का संग 'यहां' क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं विराट कोहली, खुद शेयर की तस्वीर

भारतीय टीम ने तीसरे और अंतिम एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में आस्ट्रेलिया को सात विकेट से हराकर श्रृंखला 2-1 से अपने नाम कर ली है। टेस्ट के बाद वनडे सीरीज जीत कप्तान विराट कोहली इस वक्त पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 19, 2019 03:35 PM2019-01-19T15:35:20+5:302019-01-19T18:21:17+5:30

virat kohli and anushka sharma enjoying australian open match, photo goes viral | वनडे सीरीज जीत के बाद अनुष्का संग 'यहां' क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं विराट कोहली, खुद शेयर की तस्वीर

वनडे सीरीज जीत के बाद अनुष्का संग 'यहां' क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं विराट कोहली, खुद शेयर की तस्वीर

googleNewsNext

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट और फिर वनडे सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समय बिता रहे हैं। वनडे सीरीज खत्म होने के बाद कोहली वाइफ अनुष्का के साथ ऑस्ट्रेलियन ओपन में सेरेना विलियम्स का मैच देखने पहुंचे। उनके अलावा टीम के हेड कोच रवि शास्त्री भी मेलबर्न में जारी इस टूर्नामेंट का लुत्फ उठाते दिखे।

अनुष्का शर्मा ने विराट  के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की...

दोनों इस दौरान दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर से भी मिले।

वहीं रवि शास्त्री ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- "बिना किसी प्रेशर के टेनिस मैच देखना शानदार है।"


भारत ने युजवेंद्र चहल की फिरकी के कमाल के बाद ‘मैच फिनिशर’ महेंद्र सिंह धोनी और केदार जाधव के बीच चौथे विकेट के लिए नाबाद 121 रन की भागीदारी से शुक्रवार (19 जनवरी) को तीसरे और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में ऑस्ट्रेलिया को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला 2-1 से अपने नाम की। 

टेस्ट मैचों की श्रृंखला जीतकर इतिहास रचने वाली भारतीय टीम ने वनडे सीरीज में भी जीत हासिल की, इससे पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला 1-1 से बराबर रही थी। विराट कोहली की टीम ने इस तरह आस्ट्रेलिया में एक भी श्रृंखला नहीं गंवायी और यह श्रेय हासिल करने वाली वह पहली टीम बन गई । 

Open in app