विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की पहली तस्वीर मैच के दौरान हुई 'लीक', भड़क गए फैंस

Virat Kohli daughter Vamika first pic: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका का चेहरा पहली बार दुनिया के सामने आया है। रविवार को मैच के दौरान वामिका स्टैंड में थीं।

By विनीत कुमार | Published: January 24, 2022 10:16 AM2022-01-24T10:16:40+5:302022-01-24T20:13:49+5:30

Virat Kohli and Anushka Sharma daughter Vamika first pics leaked during ODI match | विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की पहली तस्वीर मैच के दौरान हुई 'लीक', भड़क गए फैंस

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की पहली तस्वीर हुई लीक (फोटो- सोशल मीडिया)

Next
Highlightsविराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका का चेहरा पहली बार आया दुनिया के सामने।वामिका मां अनुष्का शर्मा के साथ तीसरे वनडे मैच के दौरान स्टैंड में मौजूद थीं।कोहली और अनुष्का ने इससे पहले अपनी बेटी की तस्वीर कभी सार्वजनिक नहीं की थी।

केपटाउन: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को खेले गए तीसरे वनडे में भी टीम इंडिया को हार मिली। भारत सीरीज को 3-0 से गंवा बैठा। इस मैच के दौरान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी अपनी बेटी वामिका (Vamika first pic) के साथ स्टैंड में बैठी नजर आईं। 

इस दौरान मैच के प्रसारणकर्ता चैनल का कैमरा दोनों पर गया और इस तरह पहली बार वामिका का चेहरा दुनिया के सामने आ गया। इसे लेकर अब सोशल मीडिया पर हंगामा मचा है। दरअसल कोहली और अनुष्का ने इससे पहले अपनी बेटी की तस्वीर कभी सार्वजनिक नहीं की थी। 

दोनों ने इसे लेकर प्राइवेसी देने की बात कही थी। हालांकि, मैच के दौरान जिस तरह प्रसारणकर्ता चैनल के कैमरे के माध्यम से वामिका की पहली फोटो (Vamika pic) दुनिया के सामने आई है, उसे लेकर कई फैंस नाराजगी जता रहे हैं।

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की बेटी की पहली तस्वीर लीक

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में अपनी बेटी वामिका का जन्मदिन मनाया था। रविवार को मैच के दौरान लाइव टेलीकास्ट में नजर आया कि अनुष्का बेटी वामिका को गोद में लिए स्टैंड में खड़ी है। इसी दौरान कैमरा कुछ सेकंड के लिए उन पर टिका रहा। वामिका फ्रॉक पहने हुई थीं और मुस्कुरा रही थीं।

 

वामिका की तस्वीर लीक होने पर नाराज फैंस

वामिका की पहली तस्वीर इस तरह लीक होने के बाद विराट कोहली के कई फैंस अब नाराजगी जता रहे हैं। एक और जहां मैच के प्रसारणकर्ता चैनल पर फैंस गुस्सा दिखा रहे हैं तो वहीं वे मांग कर रहे हैं कि सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी तस्वीरों और वीडियो को हटा दिया जाना चाहिए। उनका मानना है कि सभी को विराट और अनुष्का की निजता का सम्मान करना चाहिए।

एक यूजर ने लिखा, 'हम सभी जानते हैं कि हमें अचानक कोहली की बेटी वामिक की तस्वीरें देखी जब विराट ने अपना अर्धशतक लगाया। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि वे उनकी तस्वीरों को अपलोड नहीं करें क्योंकि उन्होंने अपनी निजता बनाए रखने के लिए काफी परिश्रम किया है।'

एक और यूजर ने लिखा, 'कृपया वामिका की तस्वीरों को शेयर करना बंद कीजिए। ये जाहिर तौर पर उनके माता-पिता की इच्छा के खिलाफ है। क्या किसी की प्राइवेसी का सम्मान करना क्या इतना कठिन है?'

बता दें कि अभी तक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने खुद से वामिका की चेहरे के साथ तस्वीरों को सोशल मीडिया या किसी अन्य मंच पर कभी साझा नहीं किया है। दोनों ने अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें जरूर डाली हैं लेकिन उनमें वामिका का चेहरा नजर नहीं आता है।

Open in app