विजय हजारे ट्रॉफी: मुंबई के लिए सेमीफाइनल में खेलेंगे पृथ्वी शॉ और अजिंक्य रहाणे

मुंबई को सेमीफाइनल में 17 अक्टूबर को दिल्ली का सामना करना है। यह मैच बेंगलुरु में खेला जाएगा।

By विनीत कुमार | Published: October 15, 2018 4:21 PM

Open in App

मुंबई, 15 अक्टूबर: पृथ्वी शॉ और अजिंक्य रहाणे जारी विजय हजारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल में मुंबई टीम के लिए खेलेंगे। मुंबई के कोच अजित अगरकर ने सोमवार को इसकी घोषणा की। वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के कारण यह दोनों विजय हजारे ट्रॉफी के कुछ मैचों में मुंबई के लिए नहीं खेल सके थे। हालांकि शॉ ने जरूर शुरुआती मैच खेले थे।

सेमीफाइनल में मुंबई के लिए इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी खेलेंगे जो क्वॉर्टर फाइनल में बिहार के खिलाफ मैच में खेले थे। इसमें टीम ने नौ विकेट से जीत दर्ज की थी। मुंबई के कोच और भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर ने भी पुष्ठि की कि राष्ट्रीय टीम से जुड़े तीनों खिलाड़ी राज्य की टीम के लिए खेलेंगे।

शॉ ने टूर्नामेंट के शुरूआती दौर में खेला था लेकिन फिर उनका चयन टेस्ट टीम में हो गया। जहां पदार्पण करते हुए उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया और मैन ऑफ द सीरीज रहे। विजय हजारे टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैच 17 और 18 अक्टूबर को खेला जाएगा।

विजय हजारे टूर्नामेंट का फाइनल 20 अक्टूबर को खेला जाएगा। अगर मुंबई की टीम फाइनल में पहुंचती है तो रोहित शर्मा के लिए मुंबई टीम में खेलना मुश्किल होगा क्योंकि 21 तारीख से भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे मैच खेलना है। हालांकि, रहाणे और शॉ खेल सकते हैं।

मुंबई की टीम: अजिंक्य रहाणे, श्रेयष अय्यर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, रोहित शर्मा, रोहित शर्मा, जे गोकुल बिस्टा, सूर्यकुमार यादव, सिद्धेश लाड, आदित्य तारे, एकनाथ केरकर, शिवम दुबे, आकाश पर्कर, धवल कुलकर्णी, शम्स मुलानी, विजय गोहिल, तुषार देशपांडे, रोस्टन डियास।

टॅग्स :विजय हजारे ट्रॉफीपृथ्वी शॉअजिंक्य रहाणेरोहित शर्माभारत Vs वेस्टइंडीज

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या