Video: गांगुली ने नाइट क्लब में अपने डांस से किया सभी को इम्प्रेस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सौरव गांगुली टीम इंडिया के बेहतरीन कप्तानों में से एक माने जाते हैं, लेकिन इस बार वो किसी और कारण से ही चर्चा में बने हुए हैं।

By सुमित राय | Published: May 15, 2018 06:17 PM2018-05-15T18:17:28+5:302018-05-15T18:17:51+5:30

Video: Sourav Ganguly shows his dance moves on Bollywood number Tu Mera Hero | Video: गांगुली ने नाइट क्लब में अपने डांस से किया सभी को इम्प्रेस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Video: Sourav Ganguly shows his dance moves on Bollywood number Tu Mera Hero

googleNewsNext

सौरव गांगुली टीम इंडिया के बेहतरीन कप्तानों में से एक माने जाते हैं, लेकिन इस बार वो किसी और कारण से ही चर्चा में बने हुए हैं। इस गांगुली की चर्चा उनके खेल के लिए नहीं बल्कि उनके डांस के कारण हो रही है।

दरअसल, सौरव गांगुली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक नाइट क्लब में डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में गांगुली नारंगी रंग की शर्ट और ब्लैक पैंट में डांस करते नजर आ रहे हैं। उनके साथ कई अन्य लोग भी डांस करते दिख रहे हैं।

हमेशा सीरियस और क्रिकेट को लेकर गंभीर नजर आने वाले गांगुली इस बार बॉलीबुड सॉन्ग पर जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि गांगुली देसी बॉयज के गाने 'तू मेरा हीरो' पर डांस कर रहे हैं। गांगुली के डांस को देखकर उनकी फीमेल फैन्स काफी खुश हुई और उनके साथ जमकर डांस किया। इस दौरान उनकी फैन्स ने गांगुली की तरफ इशारा करते हुए तू मेरा हीरो पर डांस कर रही थीं।

Open in app