Ind vs Eng: 'हिटमैन' रोहित शर्मा के शतक जड़ते ही खुशी से झूम उठी पत्नी, फैंस ने कहा- रितिका को मिल गई वैलेंटाइन डे गिफ्ट

India vs England, 2nd Test: रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह उन्हें काफी सपोर्ट करती हैं और अक्सर वो मैदान पर उन्हें सपोर्ट करने पहुंचती हैं।

By अमित कुमार | Published: February 13, 2021 03:25 PM2021-02-13T15:25:42+5:302021-02-13T15:25:42+5:30

Valentine Day Gift Twitter Fans Thank Rohit Sharma Wife Ritika After Hitman Slams Century in 2nd Test in Chennai | Ind vs Eng: 'हिटमैन' रोहित शर्मा के शतक जड़ते ही खुशी से झूम उठी पत्नी, फैंस ने कहा- रितिका को मिल गई वैलेंटाइन डे गिफ्ट

पत्नी रितिका सजदेह के सामने रोहित ने जड़ा एक और शतक। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsबीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर रोहित के शतक का वीडियो शेयर किया है।रितिका अपने पति के शतकीय पारी को देखकर काफी खुश नजर आईं।इस शतक को फैंस रितिका के लिए वैलेंटाइन डे गिफ्ट के तौर पर देख रहे हैं।

IND vs ENG, 2nd Test, England tour of India, 2021: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली पारी में शतक जड़कर रोहित शर्मा ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है। रोहित ने 130 गेंदों में अपना शतक पूरा किया, जिसमें 14 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। रोहित की इस पारी को देखकर कप्तान विराट कोहली भी बेहद खुश नजर आए। वहीं रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने भी उनका हौसला बढ़ाया। 

रितिका दर्शक दीर्घा में मौजूद थी। जैसी ही रोहित ने शतक पूरा किया, वह उठ खड़ी हुई और दोनों हाथों तालियां बजाने लगी। रितिका सजदेह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। फैंस लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ फैंस कह रहे हैं कि रोहित ने रितिका को वैलेंटाइन डे गिफ्ट दे दिया है। रोहित जब ये पारी खेल रहे थे तब भारतीय क्रिकेट फैंस खुशी से झूम रहे थे, स्टेडियम में मौजूद उनकी पत्नी रितिका की आखों में एक अलग खुशी झलक रही थी। 


रोहित शर्मा के सातवें टेस्ट शतक की मदद से भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन चाय तक तीन विकेट पर 189 रन बना लिये। चाय के समय उपकप्तान अजिंक्य रहाणे 39 और रोहित शर्मा 132 रन बनाकर खेल रहे थे । रोहित ने 178 गेंदों का सामना करके अपनी पारी में 16 चौके और दो छक्के लगाये जबकि रहाणे ने 80 गेंद खेलकर पांच चौके जड़े ।

दोनों ने कप्तान विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा के विकेट जल्दी गिर जाने के बाद टीम को संकट से निकाला । दोनों अब तक चौथे विकेट की अटूट साझेदारी में 103 रन जोड़ चुके हैं । इंग्लैंड के लिये मोईन अली , ओली स्टोन और जैक लीच ने पहले सत्र में एक एक विकेट लिया लेकिन दूसरे सत्र में उन्हें सफलता नहीं मिली । 


 

Open in app