U-19 World Cup: फाइनल से पहले सचिन का टीम इंडिया के नाम खास संदेश, कोहली ने न्यूजीलैंड से दी शुभकामनाएं

U-19 World Cup Final: आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ भिड़ंत से पहले सचिन, कोहली ने दी भारतीय टीम को शुभकामनाएं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 9, 2020 10:18 AM2020-02-09T10:18:22+5:302020-02-09T10:39:32+5:30

U-19 World Cup Final: Sachin Tendulkar, Virat Kohli wish Team India Ahead Of Bangladesh Clash | U-19 World Cup: फाइनल से पहले सचिन का टीम इंडिया के नाम खास संदेश, कोहली ने न्यूजीलैंड से दी शुभकामनाएं

भारतीय अंडर-19 टीम को वर्ल्ड कप फाइनल से पहले सचिन, कोहली ने दी शुभकामनाएं

googleNewsNext
Highlightsभारत आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल में रविवार को बांग्लादेश से भिड़ेगाभारतीय टीम अब तक सर्वाधिक चार बार अंडर-19 वर्ल्ड कप जीत चुकी है

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल से पहले भारतीय टीम को शुभकामनाएं दी हैं। अपने पांचवें खिताब की तलाश में टीम इंडिया रविवार को बांग्लादेश से भिड़ेगी। 

प्रियम गर्ग के नेतृत्व में भारतीय टीम लगातार पांच मैच जीतते हुए कुल सातवीं बार फाइनल में पहुंची है। तो वहीं बांग्लादेश की टीम ने पहली बार किसी आईसीसी टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई है।

सचिन ने दी भारतीय अंडर-19 टीम को फाइनल के लिए शुभकामनाएं

नॉकआउट मैचों में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान को हराते हुए फाइनल में पहुंचने वाली भारतीय टीम को शुभकामनाएं देते हुए सचिन ने कहा, 'अंडर-19 टीम क्रिकेट टीम को अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल के लिए शुभकामनाएं। उम्मीद है कि आप अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए भारत के लिए खिताब जीतेंगे।'

कोहली, शास्त्री ने न्यूजीलैंड से भेजा शुभकामना संदेश

वहीं बीसीसीआई द्वारा शेयर एक वीडियो में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, मयंक अग्रवाल, केदार जाधव और कोच रवि शास्त्री न्यूजीलैंड से भारतीय टीम को शुभकामना संदेश देते नजर आए।

इससे पहले भी बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए एक अन्य वीडियो में भी सीनियर टीम इंडिया के खिलाड़ी, अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, रिद्धमान साहा और विजय शंकर ने जूनियर टीम को शुभकामनाएं दी थीं।

भारत की नजरें पांचवां खिताब जीतने पर

सर्वाधिक चार अंडर-19 वर्ल्ड कप खिताब जीत चुकी भारतीय टीम ने पिछला (2018) वर्ल्ड कप भी जीता था। उसने क्वॉर्टर फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को 74 और सेमीफाइनल में पाकिस्तान को 10 विकेट से रौंदते हुए फाइनल में जगह बनाई। 

वहीं बांग्लादेश की टीम फाइनल में भारत के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती है, जिसने क्वॉर्टर फाइनल में दक्षिण अफ्रीका तो सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को करारी शिकस्त दी है।

Open in app