डीडीसीए ने पवेलियन स्टैंड कोहली के नाम पर रखने की तैयारी पूरी की, जेएलएन स्टेडियम में होगा कार्यक्रम

फिरोजशाह कोटला के नए पवेलियन स्टैंड का नाम कोहली पर रखने का कार्यक्रम जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के भारोत्तोलन हॉल में होगा।

By भाषा | Published: September 11, 2019 10:09 PM

Open in App
ठळक मुद्देडीडीसीए ने पवेलियन स्टैंड का नाम कोहली के नाम पर रखने की तैयारी पूरी कर ली है।कोटला स्टेडियम का नाम भी पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री दिवंगत अरुण जेटली के नाम पर रखा जाएगा।

नई दिल्ली, 11 सितंबर। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने फिरोजशाह कोटला के नए पवेलियन स्टैंड का नाम गुरुवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली के नाम पर रखने की तैयारी पूरी कर ली है। पवेलियन स्टैंड का नाम कोहली पर रखने का कार्यक्रम जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के भारोत्तोलन हॉल में होगा, जिसमें कोटला स्टेडियम का नाम भी पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री दिवंगत अरुण जेटली के नाम पर रखा जाएगा।

डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने कहा, ‘‘हम इसे शानदार कार्यक्रम बनाना चाहते हैं जहां हम जेटली को याद रखने के लिए सर्वश्रेष्ठ संभव श्रद्धांजलि दे सकें। क्रिकेट से किसी भी तरह से जुड़ा हुआ हर व्यक्ति जानता है कि उनके योगदान ने दिल्ली क्रिकेट और उसके क्रिकेटरों की काफी मदद की। स्टेडियम का नाम उनके नाम पर रखने से हमारा उद्देश्य पूरा होगा।’’

उन्होंने साथ ही कहा कि यह मौका डीडीसीए को कोहली को सम्मानित करने का मौका भी देगा, जो हाल में महेंद्र सिंह धोनी को पीछे छोड़कर सर्वाधिक टेस्ट मैच जीतने वाले भारतीय कप्तान बने। भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज 2-0 से अपने नाम की थी।

बता दें कि भारतीय टीम अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज की तैयारी कर रही है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज की शुरुआत 15 सितंबर से धर्मशाला में हो रही है।

टॅग्स :विराट कोहलीक्रिकेट ग्राउंडअरुण जेटली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या