टीम इंडिया के जश्न में धोनी-जडेजा ने किया ऐसा प्रैंक, बुरी तरह डर गए रोहित शर्मा

विंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में 3-1 से जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया।

By सुमित राय | Published: November 2, 2018 01:13 PM2018-11-02T13:13:24+5:302018-11-02T13:13:24+5:30

Team India celebrate ODI series win against Windies | टीम इंडिया के जश्न में धोनी-जडेजा ने किया ऐसा प्रैंक, बुरी तरह डर गए रोहित शर्मा

विंडीज के खिलाफ सीरीज जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया।

googleNewsNext

भारतीय टीम ने विंडीज के खिलाफ गुरुवार को तिरुवनंतपुरम को ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आखिरी और पांचवें वनडे मैच को 9 विकेट से जीतकर सीरीज पर 3-1 से कब्जा कर लिया। विंडीज के खिलाफ इस जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया।

विंडीज के खिलाफ आखिरी वनडे में जीत के बाद जब भारतीय टीम होटल पहुंची तब बुके देकर उनका स्वागत किया गया। इसके बाद टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने के काटा। जब रोहित शर्मा केक काट रहे थे, तभी एमएस धोनी ने रवींद्र जडेजा के साथ मिलकर ऐसा प्रैंक किया कि वो डर गए और सभी खिलाड़ी हंसने लगे।

दरअसल, जब रोहित शर्मा केक काट रहे थे, तभी धोनी पीछे से बैलून लेकर आए और जडेजा को रोहित के कान के पास फोड़ने का इशारा किया। इसके बाद जडेजा ने रोहित के कान के पास गुब्बारा फोड़ दिया, इससे रोहित शर्मा बुरी तरह डर गए।

रोहित के डरने के बाद वहां मौजूद केदार जाधव, विराट कोहली, एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा ठहाके लगाकर हंसने लगे। फिर रोहित शर्मा ने केक उठाया और केदार जाधव के मुंह पर लगा दिया।


बता दें कि पांच मैचों की सीरीज भारतीय टीम ने शानदार शुरुआत की और पहला मैच 8 विकेट से अपने नाम कर लिया। इसके बाद विंडीज ने शानदार खेल दिखाया और दूसरा मैच टाई पर खत्म हुआ। दूसरे मैच में भारतीय टीम ने 321 का स्कोर खड़ा किया और विंडीज की टीम भी 50 ओवर में 321 रन ही बना पाई। इसके बाद तीसरे मैच में विंडीज की टीम भारतीय टीम पर भारी पड़ी और 43 रन से इस मैच को अपने नाम कर लिया। इसके बाद भारतीय टीम ने शानदार वापसी करते हुए चौथा मैच 224 रनों के बड़े अंतर से अपने नाम कर लिया।

Open in app