लंदन में हुई हार्दिक पंड्या के पीठ की सर्जरी, जानें कब तक रहेंगे क्रिकेट मैदान से दूर

हार्दिक को पिछले साल सितंबर में एशिया कप के दौरान चोट लगी थी। वह आईपीएल और विश्व कप में खेलने के लिए समय पर उबर गए थे, लेकिन फिर उन्हें यह चोट परेशान करने लगी।

By भाषा | Published: October 5, 2019 02:20 PM2019-10-05T14:20:07+5:302019-10-05T15:04:56+5:30

Team India all rounder Hardik Pandya undergoes successful surgery in London, says will be back in no time | लंदन में हुई हार्दिक पंड्या के पीठ की सर्जरी, जानें कब तक रहेंगे क्रिकेट मैदान से दूर

लंदन में हुई हार्दिक पंड्या के पीठ की सर्जरी

googleNewsNext
Highlightsहार्दिक पंड्या की लंदन में पीठ की सर्जरी सफल रही।हार्दिक भारतीय टीम के दूसरे अहम सदस्य है, जो टीम से बाहर चल रहे हैं।जसप्रीत बुमराह भी पीठ में ‘स्ट्रेस फ्रेक्चर’ के कारण टीम से बाहर हैं।

नई दिल्ली, पांच अक्टूबर।भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की लंदन में पीठ की सर्जरी सफल रही, जिसके कारण वह लंबे समय तक क्रिकेट से बाहर भी हो सकते हैं। हार्दिक ने शनिवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो लगाते हुए लिखा, ‘‘सर्जरी सफल रही। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। जल्द ही वापसी करूंगा। तब तक मेरी कमी महसूस कीजिए।’’

हार्दिक के पांच महीने तक क्रिकेट से दूर रहने की उम्मीद है। भारत के मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी पीठ में ‘स्ट्रेस फ्रेक्चर’ के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही टेस्ट श्रृंखला से बाहर हैं। हार्दिक भारतीय टीम के दूसरे अहम सदस्य है, जो टीम से बाहर चल रहे हैं।

बड़ौदा का यह ऑलराउंडर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में खेला था और चोट के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो गया। वह बांग्लादेश के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी नहीं खेल पाएंगे।

हार्दिक को पिछले साल सितंबर में सयुक्त अरब अमीरात में एशिया कप के दौरान चोट लगी थी। वह आईपीएल और विश्व कप में खेलने के लिए समय पर उबर गए थे, लेकिन बाद में फिर उन्हें यह चोट परेशान करने लगी।

Open in app