वायरल वीडियो: तालिबान ने क्रिकेट फैन को पाकिस्तान पर जीत का जश्न मनाने से रोका, बेंत से की पिटाई, देखिए

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तालिबान समर्थक एक अफगान नागरिक को पाकिस्तान पर जीत का जश्न मनाने से रोकता हुआ दिखाई दे रहा है।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: October 24, 2023 08:29 PM2023-10-24T20:29:03+5:302023-10-24T20:30:14+5:30

Taliban stopped cricket fan from celebrating victory over Pakistan, beat him with cane video goes viral | वायरल वीडियो: तालिबान ने क्रिकेट फैन को पाकिस्तान पर जीत का जश्न मनाने से रोका, बेंत से की पिटाई, देखिए

तालिबान ने फैन को पाकिस्तान पर अफगानिस्तान की जीत का जश्न मनाने से रोका

googleNewsNext
Highlights इस विश्व कप में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की दूसरी सबसे बड़ी जीत थीजीत ने अफगानिस्तान के प्रशंसकों को खुश कर दियाफैन्स अपने देश में बड़ी संख्या में सड़कों पर निकले और जश्न में गोलियां भी चलाईं

Pak Vs Afg CWC 2023: अफगानिस्तान ने मौजूदा आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 में एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर अपनी पहली जीत दर्ज की। यह जीत इस विश्व कप में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की दूसरी सबसे बड़ी जीत थी। 

पाकिस्तान पर जीत ने अफगानिस्तान के प्रशंसकों को खुश कर दिया और उन्होंने जश्न भी मनाया। अफगानिस्तान के फैन्स अपने देश में बड़ी संख्या में सड़कों पर निकले और जश्न में गोलियां भी चलाईं। 

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें  तालिबान समर्थक एक अफगान नागरिक को पाकिस्तान पर जीत का जश्न मनाने से रोकता हुआ दिखाई दे रहा है।  वीडियो में, यह देखा जा सकता है कि एक तालिबान समर्थक पाकिस्तान पर अफगानिस्तान की ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाने के लिए एक युवक को बेंत से पीट रहा है। शख्स फैन के हाथ से पार्टी पॉपर भी छीन लेता है और उसे जमकर फटकार लगाता है।

बता दें कि गत चैंपियन इंग्लैंड को हराकर सनसनी फैलाने वाले अफगानिस्तान ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए 23 अक्टूबर को  खिताब के एक अन्य दावेदार पाकिस्तान को आठ विकेट से पराजित करके आईसीसी वनडे विश्व कप में एक और उलटफेर करके अपनी उम्मीदों को जीवंत रखा। अफगानिस्तान की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पाकिस्तान के खिलाफ यह पहली जीत थी।  लगातार तीसरी हार से पाकिस्तान की सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावनाओं को करारा झटका लगा है।

इस मैच से पहले सात बार पाकिस्तान से अफगानिस्तान हार चुकी थी। इस मैच में अफगानिस्तान के पास इतिहास बदलने का मौका था और अफगानिस्तान की टीम ने ऐसा कर भी दिया। पाकिस्तान जो कभी अफगानिस्तान से हारी नहीं थी। उन्हें अफगानिस्तान ने कूट दिया।  इसके बाद  अफगानिस्तान के खिलाड़ी जश्न में डूबते चले गए। स्टेडियम में भंगड़ा से लेकर टीम की बस में जमकर लुंगी डांस किया।
 

Open in app