T20 World Cup: हरफनमौला प्रदर्शन, न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन बोले-लुधियाना के ईश सोढ़ी ने शानदार जन्मदिन मनाया

T20 World Cup: भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 110 रन ही बना सकी। जवाब में न्यूजीलैंड ने दो विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 1, 2021 01:51 PM2021-11-01T13:51:54+5:302021-11-01T13:53:04+5:30

T20 World Cup New Zealand captain Kane Williamson Ludhiana ish Sodhi celebrated wonderful birthday All-rounder performance | T20 World Cup: हरफनमौला प्रदर्शन, न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन बोले-लुधियाना के ईश सोढ़ी ने शानदार जन्मदिन मनाया

ईश सोढ़ी सीमित ओवरों के क्रिकेट का शानदार गेंदबाज है।

googleNewsNext
Highlightsकेन विलियमसन ने कहा कि पूरे मैच में भारत को दबाव में बनाये रखा।हमारे सलामी बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया।हालात में स्पिनर काफी उपयोगी साबित हो रहे हैं।

T20 World Cup: टी20 विश्व कप के अहम मुकाबले में भारत को आठ विकेट से हराने का श्रेय अपनी टीम के हरफनमौला प्रदर्शन को देते हुए न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि उन्होंने पूरे मैच में भारत को दबाव में बनाये रखा।

भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 110 रन ही बना सकी। जवाब में न्यूजीलैंड ने दो विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया। विलियमसन ने मैच के बाद कहा ,‘हर मैच से पहले रणनीति बनाई जाती है। भारत जैसी मजबूत टीम के खिलाफ हरफनमौला प्रदर्शन से यह जीत मिली। भारतीय मूल (लुधियाना) ईश सोढ़ी ने शानदार प्रदर्शन किया। जन्मदिन खास तरह से मनाया।

हमने पूरे मैच में उन्हें दबाव में रखा और हमारे सलामी बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया।’ उन्होंने अपने गेंदबाजी आक्रमण की तारीफ करते हुए कहा ,‘हमारे पास दो अच्छे स्पिनर है और गेंदबाजों ने एक इकाई के रूप में प्रभावित किया। ईश सोढ़ी सीमित ओवरों के क्रिकेट का शानदार गेंदबाज है और इन हालात में स्पिनर काफी उपयोगी साबित हो रहे हैं।’ 

Open in app