T20 World Cup: अफगानिस्तान के खिलाफ मैच, अहम मुकाबले में दिग्गज स्पिनर बाहर, साढ़े चार साल बाद इस खिलाड़ी को मौका

T20 World Cup: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने बयान में कहा, ‘‘वरुण चक्रवर्ती के बाएं पैर की पिंडली में चोट है। वह इस मैच में चयन के लिए उपलब्ध नहीं था।’’

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 3, 2021 08:18 PM2021-11-03T20:18:23+5:302021-11-03T22:24:18+5:30

T20 World Cup Injury-battered Indian spinner Varun Chakraborty ruled out Ravichandran Ashwin in against Afghanistan  | T20 World Cup: अफगानिस्तान के खिलाफ मैच, अहम मुकाबले में दिग्गज स्पिनर बाहर, साढ़े चार साल बाद इस खिलाड़ी को मौका

अफगानिस्तान के खिलाफ आईसीसी टी20 विश्व कप मुकाबले से बाहर हो गए।

googleNewsNext
Highlightsपाकिस्तान और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमों के बल्लेबाजों को उनका सामना करने में कोई परेशानी नहीं हुई।रविचंद्रन अश्विन को अंतत: साढ़े चार महीने बाद अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने का मौका मिला।सीमित ओवरों का पिछला मुकाबला 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले थे।

T20 World Cup: चोटों से जूझते रहे भारतीय स्पिनर वरुण चक्रवर्ती पूरी तरह से फिट नहीं होने के कारण बुधवार को यहां अफगानिस्तान के खिलाफ आईसीसी टी20 विश्व कप मुकाबले से बाहर हो गए।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने बयान में कहा, ‘‘वरुण चक्रवर्ती के बाएं पैर की पिंडली में चोट है। वह इस मैच में चयन के लिए उपलब्ध नहीं था।’’ चक्रवर्ती टी20 विश्व कप के दो मैचों में एक भी विकेट नहीं चटका पाए। चोटिल नहीं होने की स्थिति में भी उन्हें अंतिम एकादश में जगह मिलने की संभावना नहीं थी क्योंकि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमों के बल्लेबाजों को उनका सामना करने में कोई परेशानी नहीं हुई।

अपना पिछला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला जून में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के रूप में खेलने वाले रविचंद्रन अश्विन को अंतत: साढ़े चार साल बाद अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने का मौका मिला। अश्विन चार साल बाद सीमित ओवरों का मुकाबला खेल रहे हैं। वह भारत की ओर से सीमित ओवरों का पिछला मुकाबला 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले थे।

Open in app