महज 9 रन पर टीम ने गंवा दिए 7 विकेट, शर्मनाक हार का करना पड़ा सामना

बायें हाथ के स्पिनर आर साई किशोर ने चार ओवर में छह रन देकर चार विकेट लिये जिसमें दो मेडन ओवर भी शामिल रहे।

By भाषा | Published: November 16, 2019 1:35 PM

Open in App

तमिलनाडु ने शुक्रवार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफीटी20 क्रिकेट के ग्रुप बी मैच में त्रिपुरा को आठ विकेट से शिकस्त दी। टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने वाली त्रिपुरा ने 5.1 ओवर में महज नौ रन पर सात विकेट गंवाने वाली बुरी शुरुआत के बावजूद निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 79 रन बनाये। तमिलनाडु ने एम एस वॉशिंगटन सुंदर की 32 गेंद में चार चौके और दो छक्के जड़ित 46 रन की पारी से 12.1 ओवर में जीत हासिल की।

बायें हाथ के स्पिनर आर साई किशोर ने चार ओवर में छह रन देकर चार विकेट लिये जिसमें दो मेडन ओवर भी शामिल रहे। बायें हाथ के गेंदबाज टी नटराजन ने केवल चार रन देकर तीन विकेट प्राप्त किये जिससे त्रिपुरा के पांच बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके और टीम पर टी20 के 21 रन के न्यूनतमक स्कोर पर सिमटने का खतरा मंडरा रहा था, लेकिन सौरभ शंकर दास (50 गेंद में 44 रन) और नीलाम्बुज वत्स (नाबाद 28 रन, 47 गेंद) ने सुनिश्चित किया कि त्रिपुरा अपने कोटे के पूरे ओवर खेल सकी।

वॉशिंगटन सुंदर ने चार चौके और दो गगनचुंबी छक्कों से शुरूआत की लेकिन 46 रन पर आउट हो गये। बी अपराजित ने नाबाद 33 रन की पारी खेली और एम शाहरूख खान (नाबाद शून्य) के साथ टीम को जीत तक पहुंचाया। वहीं ग्रुप के अन्य मैचों में राजस्थान ने राजेश बिश्नोई के नाबाद 76 रन की मदद से केरल पर सात विकेट से जीत हासिल की। वहीं उत्तर प्रदेश ने मणिपुर को इसी अंतर से शिकस्त दी।

टॅग्स :सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफीदिनेश कार्तिकटी20

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या