रोहित शर्मा को एमआई कप्तान के पद से हटाए जाने के बाद सूर्यकुमार यादव का टूटा दिल!

मुंबई इंडियंस द्वारा रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने के बाद सूर्यकुमार यादव ने टूटे हुए दिल की इमोजी शेयर की। 

By रुस्तम राणा | Published: December 16, 2023 4:08 PM

Open in App
ठळक मुद्देजसप्रीत बुमराह के बाद अब सूर्यकुमार यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक गुप्त पोस्ट साझा कियामुंबई के अहम खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने टूटे हुए दिल की इमोजी शेयर कीइससे पहले जसप्रीत बुमराह की पोस्ट में लिखा है, "कभी-कभी चुप्पी सबसे अच्छा जवाब होती है"

नई दिल्ली: हार्दिक पंड्या के मुंबई इंडियंस में जाने से मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम में अशांति पैदा हो सकती है। टीम के अहम खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह के बाद अब सूर्यकुमार यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक गुप्त पोस्ट साझा किया है। मुंबई इंडियंस द्वारा रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने के बाद सूर्यकुमार यादव ने टूटे हुए दिल की इमोजी शेयर की। 

सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में दो टी-20 मैचों की सीरीज, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू मैदान पर पांच मैचों की सीरीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में भारत का नेतृत्व किया है। सूर्यकुमार यादव पिछले आईपीएल में मुंबई इंडियंस के उप-कप्तान भी थे और उन्होंने कुछ मैचों में कप्तानी भी की थी जब रोहित इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में खेले थे।

सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस के पहले क्रिकेटर नहीं हैं, जिन्होंने हार्दिक पंड्या की वापसी के बाद गुप्त पोस्ट शेयर किया है। जब पंड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया गया था, तो जसप्रीत बुमराह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक गुप्त संदेश साझा किया है।

जसप्रीत बुमराह की पोस्ट में लिखा है, "कभी-कभी चुप्पी सबसे अच्छा जवाब होती है।" जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस का अभिन्न अंग रहे हैं। वह अपने आईपीएल करियर की शुरुआत से ही उनके साथ हैं - 2015 में - उन्होंने 23.30 की औसत से 145 विकेट लिए हैं और 2015, 2017, 2019 और 2020 में चार आईपीएल खिताब जीतने वाले अभियानों का हिस्सा रहे हैं।

हार्दिक पंड्या, जो कुछ सीज़न पहले एमआई छोड़कर गुजरात चले गए थे, ने नई फ्रेंचाइजी को उनके पहले आईपीएल सीज़न में खिताब दिलाया। इस साल खिताब का बचाव करते हुए, पंड्या एंड कंपनी फिर से फाइनल में पहुंची लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार गई। 

टॅग्स :Suryakumar Yadavजसप्रीत बुमराहहार्दिक पंड्याHardik Pandya

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या