चेन्नई सुपर किंग्स संग बिगड़ रहे सुरेश रैना के रिश्ते, हार के बाद CSK को ट्विटर पर भी किया अनफॉलो, जानें पूरा मामला

सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स के शुरुआती सीजन से टीम का हिस्सा रहे हैं। लेकिन इस साल रैना ने नहीं खेलने का फैसला लेकर सबको हैरान कर दिया। रैना की गैरमौजूदगी में टीम को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

By अमित कुमार | Published: September 27, 2020 10:04 AM2020-09-27T10:04:20+5:302020-09-27T10:09:16+5:30

Suresh Raina unfollow Chennai Super Kings (CSK) on Twitter Know the reason | चेन्नई सुपर किंग्स संग बिगड़ रहे सुरेश रैना के रिश्ते, हार के बाद CSK को ट्विटर पर भी किया अनफॉलो, जानें पूरा मामला

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsशुक्रवार को चेन्नई की लगातार दूसरी हार के बाद सोशल मीडिया पर फैंस रैना की वापसी की मांग कर रहे थे। टीम के कोच स्टीफन प्लेमिंग और कप्तान एमएस धोनी ने भी माना था कि टीम को रैना की कमी खल रही है। सालों से चेन्नई के लिए नंबर तीन पर खेलने वाले सुरेश रैना की गैरमौजूदगी टीम पर भारी पड़ रही है।

आईपीएल के इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई के खिलाफ जीत के साथ आगाज किया था। लेकिन पिछले दो मुकाबलों में टीम को राजस्थान और दिल्ली से हार का सामना करना पड़ा है। इन दोनों हार के पीछे की वजह चेन्नई की फ्लॉप बल्लेबाजी रही है। सालों से चेन्नई के लिए नंबर तीन पर खेलने वाले सुरेश रैना की गैरमौजूदगी टीम पर भारी पड़ रही है। 

सुरेश रैना आईपीएल खेलने दुबई आए हुए थे, लेकिन बीच में किसी निजी कारणों की वजह से वह वापस भारत लौट गए थे। हालांकि, कहा ये भी जा रहा है कि CSK के सीईओ कासी विस्वनाथन और सुरेश रैना के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिस वजह से निराश होकर रैना वापस भारत लौट आए थे। अब इस बात में कितनी सच्चाई है, इससे तो टीम मैनेजमेंट ही भलीभांति परिचित होगी। 

फैंस कर रहे रैना की वापसी की मांग

वहीं शुक्रवार को चेन्नई की लगातार दूसरी हार के बाद सोशल मीडिया पर फैंस रैना की वापसी की मांग कर रहे थे। टीम के कोच स्टीफन प्लेमिंग और कप्तान एमएस धोनी ने भी माना था कि टीम को रैना की कमी खल रही है। ऐसे में जब  CSK के सीईओ से रैना की वापसी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इसे साफ खारिज कर दिया। कासी विस्वनाथन ने कहा कि टीम को छोड़कर जाने का फैसला रैना का था। हम उन्हें वापस आने के लिए मजबूर नहीं कर सकते। 

रैना ने सीएसके को ट्विटर पर किया अनफॉलो

CSK के सीईओ का बयान सामने के आने के बाद ही शनिवार को रैना ने सीएसके को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया। रैना के इस कदम को देखते हुए कहा जा सकता है कि CSK के सीईओ और रैना के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा। इसके साथ ही रैना ने शनिवार को एक ट्वीट किया जहां वो वैष्णो देवी में दिख रहे हैं। पिछले किुछ दिनों से रैना लगातार कश्मीर में ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। 
 

Open in app